रात में इन कपड़ों में नजर आईं अनन्या पांडेय, देखें वायरल तस्वीर
रात में इन कपड़ों में नजर आईं अनन्या पांडेय, देखें वायरल तस्वीर
Share:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से इस साल बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा अनन्या पांडेय इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रही है. इस फिल्म के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में वे बनी रहती हैं. हम आप सभी को जानकारी के लिए बता दें अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है और अपनी पहली फिल्म के सक्सेस के बाद यह जल्द ही नई फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस नई फिल्म का नाम है पति पत्नी और वो. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले हैं. 

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के लिए अनन्या पांडे बेहद पसीना बहा रही है और प्रतिदिन जिम भी वे जाती हैं. इसलिए इनकी जिम वाले लुक की तस्वीरें भी खूब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. वहीं फ़िलहाल तो वे ब्लैक ड्रेस में कहर बरपा रही है. 

अपनी पहली फिल्म के बाद से अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और इस हालिया तस्वीर ममें आप साफ़ देख सकते हैं कि वे इसमें ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है. अदाकारा अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए वे इस तरह की तस्वीरें साझा करती ही रहती हैं और इनकी तस्वीरें तुरंत ही वायरल भी हो जाती हैं और फैंस इस पर खूब लाइक और कमैंट्स भी करते हैं. 

Forbes List 2019 : सलमान खान को बाहर कर ये एक्टर बना सबसे ज्यादा कमाई करने वाला सेलेब

ऋतिक के मुरीद हुए फैंस, सुपर-30 के लिए मिल रही जमकर वाहवाही

बदल गई सेक्रेड गेम्स के 'बंटी' की किस्मत, कभी स्कूल में 2 बार हुए थे फेल

ऐसी है नुसरत भरुचा की 'हुड़दंग' की कहानी, किरदार से भी उठा पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -