ऐसी है नुसरत भरुचा की 'हुड़दंग' की कहानी, किरदार से भी उठा पर्दा
ऐसी है नुसरत भरुचा की 'हुड़दंग' की कहानी, किरदार से भी उठा पर्दा
Share:

फिल्म 'प्यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) अपनी अगली फिल्म ‘हुड़दंग’ पर काफी गर्व कर रही हैं. उन्होंने हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से दिल जीता है. वहीं फिल्मों का चुनाव भी वे बेहद ही सोच समझ कर करती हैं. ऐसे ही उनकी एक और फिल्म है 'हुड़दंग' जिसके बारे में जानकारी सामने आई है. यह एक अच्छे सब्जेक्ट पर बन रही है. इस फिल्म नुसरत भरूचा, सनी सिंह और विजय वर्मा की लव स्टोरी है, जिसमें कास्ट रिजर्वेशन सिस्टम और इसके स्टूडेंट पर पड़ने वाले प्रभाव को दिखाया जाएगा. 

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग 1 जुलाई से शुरू हो चुकी है. अपनी फिल्म के बारे में नुसरत ने बताया कि, हुड़दंग‘ (Hurdang) में वह एक स्टूडेंट झुल्लन का किरदार निभा रही हैं. झुल्लन एक संघर्ष कर अपनी पहचान बनाती है और काफी हिम्मती लड़की है. इसके अलावा वो बोली 'यह एक लव स्टोरी है और इसमें 90 के दशक में आए मंडल कमीशन से हुए प्रभाव को दिखाया गया है. स्टूडेंट इस मंडल कमीशन (Mandal Commission Report)  की रिपोर्ट के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन करते हैं. कई सही सवाल और मुद्दे उठाते हैं.’ यानि ये फिल्म एक अहम् मुद्दे पर बनरही है जिसकी शूटिंग भी जल्दी ही शुरू की जाएगी. 

कास्ट रिजर्वेशन सिस्टट आज भी बहस का मुद्दा
नुसरत भरूचा  ने कहा कि रिजर्वेशन सिस्टम आज भी बहस का मुद्दा है. इस पर फिल्म बनना आज भी प्रासांगिक है. उन्होंने कहा, ’मैं एक पर्सन के तौर पर रूढ़िवादी चीजों को तोड़ा है. मैं बोहरी मुस्लिम परिवार से आती हूं और मैं अपने परिवार में अकेली बेटी हूं. मैंने यहां तक आने के लिए पर्सनल तौर पर कई लोगों से संघर्ष किया है.’ वहीं नुसरत भरूचा ने बताया कि प्रयागराज में शूटिंग शुरू करने के लिए कई दिन पहले वह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी (Allahabad University) की लड़कियों के साथ वक्त बिताया, जिससे कि वह कॉलेज लाइफ को अच्छे से समझ सके.

पहले इतने गंदे दिखते थे रणवीर सिंह, तस्वीर हो रही वायरल

Zilla Hilela Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में देसी अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ-एली

Batla House : जॉन अब्राहम की फिल्म में फिर ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -