Forbes List 2019 : सलमान खान को बाहर कर ये एक्टर बना सबसे ज्यादा कमाई करने वाला सेलेब
Forbes List 2019 : सलमान खान को बाहर कर ये एक्टर बना सबसे ज्यादा कमाई करने वाला सेलेब
Share:

फोर्ब्स दुनिया के 100 सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट हर साल जारी करती हैं. हर साल बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आते है और दुनिया को ये पता चलता है कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाला स्टार कौन  है. ऐसे ही हाल ही में ये लिस्ट सामने आई है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ऐसे स्टार है जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई हैं. अक्षय कुमार लिस्ट में 33वें जगह पर हैं. आइये जानते हैं इस लिस्ट में और कौन है शामिल. 

रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय की कमाई 65 डॉलर मिलियम यानी 444 करोड़ रुपए है. अक्षय कुमार 2018 की लिस्ट 76वें नंबर पर थे. सबसे पहला स्थान टेलर स्विफ्ट ने अपने नाम किया है. वहीं दूसरे नंबर काइली जेनर हैं. हैरानी की बात ये है कि सलमान खान इस बार लिस्ट से बाहर हो गए हैं. पिछले साल 2018 में सलमान खान 82वें नंबर पर थें. शाहरुख खान पिछले दो सालों फोर्ब्स की लिस्ट से गायब हैं. शाहरुख खान 2017 की लिस्ट में 65वें नंबर पर थे. यानि खांस को पीछे छोड़ कर वो आगे निकल चुके हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म मिशल मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू शामिल हैं. इसका टीज़र सामने आ चुका है को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा अक्षय कुमार हाउसफुल 4, गुड न्यूज और सूर्यवंशी की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. जो एक के बाद एक रिलीज़ होती जानी है. 

तो अक्षय की जगह लेगा यह अभिनेता, 'भूल भुलैया' के सीक्वल में बनेगी बात

2019 में भी भिड़ेंगे जॉन-अक्षय, इस बार ये फ़िल्में हैं आमने-सामने

अक्षय से बेहद खुश है कैटरीना, कह डाली यह बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -