ऋतिक के मुरीद हुए फैंस, सुपर-30 के लिए मिल रही जमकर वाहवाही
ऋतिक के मुरीद हुए फैंस, सुपर-30 के लिए मिल रही जमकर वाहवाही
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन के फिल्म सुपर-30 को आज रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को बॉलीवुड के साथ ही फैंस का भी खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म की रिलीज के बाद फैंस ने इस फिल्म को देखा और अपने रिएक्शन भी खूब दिए. जहां ऋतिक द्वारा इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, तो वहीं दर्शकों को ये फिल्म आज देखने को मिल रही है.

खास बात यह है कि ट्विटर पर सुपर 30 के बारे में किए गए ट्वीट्स की बाढ़ आ चुकी है. फैंस ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस और फिल्म के इमोशनल सीन्स की खूब तारीफ करने में लगे हुए हैं. ख़ास बात यह है किलगभग 2.5 साल के बाद ऋतिक रोशन द्वारा बड़े पर्दे पर वापसी की गई है और फैंस को वो दिया जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार भी था. साल 2017 में आई फिल्म काबिल के बाद यह ऋतिक रोशन की 2.5 साल में पहली फिल्म है. साथ हे आपको बता दें कि ट्विटर पर फैंस इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

फैंस को सुपर 30 की कहानी बेहद ही पसंद आई है. जबकि कई ट्विटर यूजर्स ने यह बताया है कि वे इस फिल्म को देखते हुए काफी इमोशनल हो गए थे और अपने आंसूओं को भी रोक नहीं पाए. जबकि कई ने ऋतिक रोशन के किरदार और परफॉर्मेंस को जमकर सराहा. इतना ही नहीं फिल्म में स्टूडेंट्स का किरदार ऐडा कर रहे बच्चों को भी खूब पसंद किया है. तो आइए देखिए फैंस ने ऋतिक की फिल्म सुपर 30 के बारे में क्या कहा है...

 

पहले इतने गंदे दिखते थे रणवीर सिंह, तस्वीर हो रही वायरल

ऋतिक की सुपर-30 देख भावुक हुआ बॉलीवुड, दिया स्टैंडिंग ओवेशन

Zilla Hilela Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में देसी अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ-एली

Batla House : जॉन अब्राहम की फिल्म में फिर ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -