बदल गई सेक्रेड गेम्स के 'बंटी' की किस्मत, कभी स्कूल में 2 बार हुए थे फेल
बदल गई सेक्रेड गेम्स के 'बंटी' की किस्मत, कभी स्कूल में 2 बार हुए थे फेल
Share:

नेटफ्लिक्स की पहली ओरिजिनल सीरीज़ सेक्रेड गेम्स द्वारा दुनिया भर में काफी चर्चा हासिल की गई है. ये सीरीज अपने विवादित कंटेंट के साथ ही शानदार एक्टिंग के लिए भी खूब सराही गई और खूब चर्चा में रही. वहीं इस सीरीज़ के साथ जतिन सरना उर्फ बंटी रातों रात सुर्खियां पाने में कामयाब रहे थे. जतिन ने हाल ही में अपने संघर्ष के बारे में एक ख़ास बातचीत की है.

दिल्ली के रहने वाले जतिन सरना एक ऐसी फैमिली से संबंध रखते हैं जिन पर काफी कर्ज था और वे एक ज्वॉइंट फैमिली में फ़िलहाल रहते हैं. उन्होंने स्कूल की पढ़ाई दिल्ली से ही की. लेकिन वे बताते हैं कि वे नौवीं क्लास में फेल हो गए थे, दसवीं उन्होंने ओपन लर्निंग स्कूल से की थी. हलांकि वे ग्याहरवीं क्लास में फिर फेल हो गए थे और जैसे तैसे उन्होंने बारहवीं कक्षा पास की.

अपने घर में पैसों की किल्लत को देखते हुए वे इस मिडिल क्लास के क्लेश से दूर भागना चाहते थे और वे बचपन से ही कुछ अलग करने के मूड में थे. स्कूल में एक इवेंट के दौरान वे अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा के एक गाने वाले ड्रेसअप में आ गए थे और लोगों ने उनका काफी मजाक भी उड़ाया था. हालांकि जतिन दूसरों की आलोचना से कभी परेशान नहीं हुई. कॉलेज से पढ़ाई खत्म करने के बाद उन्होंने फैसला किया कि वे एक्टिंग के क्षेत्र में जाएंगे. फिर वे घरवालों की मदद से साल 2004 में दिल्ली से मुंबई आ गए. जहां उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और आलम यह है कि आज वे एक जना-माना चहेरा बन चुके हैं. 

 

पहले इतने गंदे दिखते थे रणवीर सिंह, तस्वीर हो रही वायरल

Zilla Hilela Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में देसी अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ-एली

Batla House : जॉन अब्राहम की फिल्म में फिर ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही

शादी करने जा रही श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर बोले- मुझे बुलाना मत भूलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -