जल्द ही शादी करने वाली हैं अनन्या पांडे, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी
जल्द ही शादी करने वाली हैं अनन्या पांडे, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. अनन्या इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रोडूयसर करण जौहर हैं. फिल्म के अलावा अनन्या पांडे अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को लेकर भी छाई हुई हैं. दरअसल हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी शादी की बात कही है.

इस लेटेस्ट फोटो को शेयर कर अनन्या ने फनी कैप्शन भी लिखा है. फोटो में वह बेहद सिंपल और क्यूट लग रही हैं जिसके ऊपर उन्होंने लिखा कि शादी.कॉम वाली प्रोफाइल फोटो. इसके बाद से ही सभी लोग अनन्या की शादी की कयास लगा रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं अनन्या सिंपल लुक में हाथों में फूल लेकर खड़ी हुई हैं. इस कैप्शन के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली.

अनन्या पांडे की इस खूबसूरत फोटो पर उनके फैंस क्वीन, यू आर ऑन फायर, क्यूटनेस, ब्यूटीफुल, बेहद हॉट जैसे और भी कई ढेर सारे कमेंट्स कर रहे है. सोशल मीडिया पर भी अनन्या पांडे की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि अनन्या ने इस कैप्शन के साथ आगे ये भी बताया कि वह मजाक कर रही हैं. अब तक अनन्या की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. हाल में ही वह करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी नजर आईं जहां पर उन्होंने भाई-भतीजावाद जैसे मुद्दे पर खुल कर बात की थी.

103 डिग्री बुखार में भी श्रीदेवी ने बारिश में भीगकर की थी इस गाने की शूटिंग

भंसाली के साथ काम करने को तैयार सलमान खान, साथ होंगी ये फेवरेट एक्ट्रेस

जैकलीन को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस हिट फिल्म के सीक्वल में आएगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -