भंसाली के साथ काम करने को तैयार सलमान खान, साथ होंगी ये फेवरेट एक्ट्रेस

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर है. वैसे तो सलमान के फैंस के लिए यही बड़ी बात होती है कि उनकी कोई फिल्म आ रही हो. लेकिन यहां पर बात थोड़ी अलग है. बात ये है कि हमेशा से फैंस चाहते थे वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करें. अब ऐसा उनकी अगली फिल्म के साथ हो सकता है. संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान खान लीड रोल प्ले करने वाले हैं. ऐसी ही कुछ खबर आई है. वहीं बता दें, सलमान खान और संजय लीला भंसाली पूरे 19 साल बाद दोबारा साथ आए हैं. इससे पहले साल 1999 में रिलीज हुई इनकी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था.  

संजय लीला भंसाली ने ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के साथ काम किया. लेकिन संजय लीला भंसाली हमेशा से ही सलमान खान के साथ दोबारा काम करना चाहते थे. लेकिन सही स्क्रिप्ट न होने के चलते ऐसा नहीं हो पाया. लेकिन अब लगता है ये इच्छा भी जल्दी ही पूरी होगी. खबर के अनुसार संजय लीला भंसाली 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' से पहले भी 'भाईजान' के पास एक स्क्रिप्ट को लेकर गए थे लेकिन सलमान ने ये कहकर मना कर दिया था कि इसके लिए किसी नए कलाकार की जरुरत है. लेकिन ये फिल्म साथ में नहीं हो पाई.

लेकिन हाल ही में आई जानकारी के साथ ये पता चला है कि इस फिल्म में सलमान खान के बाद संजय लीला भंसाली की फेवरेट हीरोइन दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती हैं. बॉलीवुड लाइफ को करीबी सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है. सूत्र ने बताया है कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म में दीपिका को ही कास्ट करने की तैयारी में है. अब देखना ये है कि इसकी आधिकारिक घोषणा कब होती है. तो देखा जायेगा कि सलमान खान दीपिका पादुकोण के साथ काम करेंगे या नहीं. 

 

जैकलीन को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस हिट फिल्म के सीक्वल में आएगी नज़र

इस फ्रेंच फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है कृति

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में एक साथ नज़र आएंगे इमरान-शाहरुख़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -