अनन्या ने जीता इंडियन आयडल जूनियर का खिताब

अनन्या ने जीता इंडियन आयडल जूनियर का खिताब

सोनी चेनल पर आने वाले इंडियन आयडल जूनियर का खिताब 14 साल की लड़की ने जीता। अनन्या नंदा जो ओडिशा की है इंडियन आयडल जूनियर जीत चुकी है। जब पिछले साल यह शो आया था तो अनन्या पहले ही राउंड मे शो से बाहर हो गई थी इस बार अनन्या ने अच्छी मेहनत की और शो जीत गई। फाइनल राउंड मे अनन्या के साथ नाहिद आफरीन व नित्यश्री वेंकटरमन थी। इन दोनों को हराकर अनन्या ने इंडियन आइडल जूनियर की ट्राफी जीती है।

शो के फाइनल राउंड मे कपिल शर्मा भी थे वे अपनी फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' का प्रमोशन करने के लिये शो पर आए थे। कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' लोगो को बहुत पसंद आया है। कपिल ने शो पर गाने भी गाये है। अनन्या को शो जीतने पर 10 लाख रूपये भी मिले है। अनन्या श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह के गानो की बहुत बड़ी फेन है। अनन्या की माँ गृहणी है और पिता सरकारी औद्योगिक विभाग मे काम करते है। अनन्या ने बताया कि उन्हे हारमोनियम बजाना बहुत अच्छा लगता है।

इंडियन आइडल जूनियर की जज बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी थी। अनन्या के शो जीतने पर सोनाक्षी ने रिमोट दबाकर स्क्रीन पर दिखाया। अनन्या को सोनी चेनल की और से बहुत बड़ी रकम मिलने की भी बात हुई है। अनन्या को सोनी चेनल की और से एक करोड़ रूपये भी मिलेंगे। शो के आखरी दिन सोनाक्षी के माता पिता भी शो पर आए थे।