गृहकलह के कारण दंपत्ति ने की आत्महत्या, जंगल में पेड़ पर लटकते मिले शव
गृहकलह के कारण दंपत्ति ने की आत्महत्या, जंगल में पेड़ पर लटकते मिले शव
Share:

ललितपुरः उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में जखौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मैनवारा गांव में एक दंपति ने फांसी के फंदे पर लटककर ख़ुदकुशी कर ली. दंपति का शव जंगल में नदी के किनारे पेड़ से लटकता हुआ पाया गया, गांव में आत्महत्या की खबर फैलते हड़कंप मच गया. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई. बताया जा रहा है कि घरेलू कलह की वजह से परेशान होकर पति और पत्नी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि दंपति ने सोमवार को ख़ुदकुशी की थी. पुलिस को आत्महत्या की सूचना मिली जिसके बाद लगभग तीन बजे जखौरा थाना क्षेत्र में बेतवा नदी के किनारे जंगल में पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके हुए दो शव बरामद किए. मंजर बेग ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त मैनवारा गांव निवासी शंकर लोधी (31) और उसकी पत्नी हर्ष कुमारी (28) के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि परिजन आत्महत्या की वजह घरेलू विवाद बता रहे हैं. जांच जारी है.

जखौरा थाने के प्रभारी निरीक्षक अवध नारायण पांडेय ने शंकर लोधी के भाई तिलक लोधी के हवाले से जानकारी दी कि उसकी भाभी मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिपराढंगा अपने पीहर जाने की जिद कर रही थी. इसी को लेकर दंपति के बीच घर में पहले दोपहर तक बहस हुई फिर लगभग दो बजे दोनों पैदल ही पिपराढंगा गांव जाने के लिए घर से रवाना हुए थे. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के माध्यम से दोपहर तीन बजे के आस-पास दोनों के शव जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके होने की जानकारी मिली.

उधार के 13 हज़ार रुपयों से शुरू हुआ था 'पतंजलि' का सफर, आज देश की टॉप कंपनियों में आता है नाम

SBI ने गोल्ड लोन देकर जुटाया 13212 किलो सोना, कई लोग ले रहे हैं इस योजना का लाभ

सरकारी ई-मार्केटप्लेस पर रजिस्टर करने के लिए ध्यान रखे ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -