एमी जैक्सन पार्टनर के साथ करने वाली है पार्टी, ऐसे दी जानकारी
एमी जैक्सन पार्टनर के साथ करने वाली है पार्टी, ऐसे दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर ऐलान किया था. इस पल से वो और उनके होने वाले पति बेहद ही खुश हैं. उन्होंने खूबसूरत पोस्ट को शेयर करने के बाद से वह अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए भी फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. अब खबर है कि एमी अपनी एंगेजमेंट को शानदार रूप में सेलिब्रेट करने जा रही हैं. एमी जैक्सन मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ मिलकर अपने लंदन स्थित घर में पार्टी का आयोजन करेंगी. 

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार एमी जैक्सन मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ मिलकर अपने लंदन स्थित घर में पार्टी का आयोजन करेंगी. यह पार्टी शाम 4 बजे से शुरू होगी और देर रात तक चलेगी. हालांकि इसकी तारीख को लेकर फिलहाल जानकारी सामने नहीं आ सकी है. इस इवेंट के लिए ड्रेस कोड 'क्लासिक चिक' रखा गया है. एमी और जॉर्ज ने जनवरी में सगाई की थी. जॉर्ज के प्रपोज करने के बाद एमी ने अपनी रिंग और मंगेतर के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था.

इसके अलावा 31 मार्च को एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ गुड न्यूज भी शेयर की थी. उन्होंने एक रोमांटिक फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. इसने काफी सुर्खियां बटोरीं. वहीं फैन्स ने भी एमी को शुभकामनाएं दीं. अपनी फैमिली में इस नए मेंबर के ऐड होने से एमी काफी खुश हैं. उन्होंने इस बारे में हाल में हुए कई इंटरव्यू में बात भी की थी. वहीं उनके मंगेतर जॉर्ज की बात करें तो वह एक होटल चेन के मालिक हैं.  

SOTY 2 : आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक..

पीएम ने शहीदों के नाम पर मांगे वोट, नाराज संगीतकार ने बोला जमकर हमला

Video : जैकलीन ने माँ के साथ बनाया वीडियो, नहीं रोक पाई अपनी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -