SOTY 2 : आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक..
SOTY 2 : आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक..
Share:

पुनीत मल्होत्रा की डिरेक्टोरियल फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अभिनेता टाइगर श्रॉफ का लुक मेकर्स ने फैंस के साथ साझा कर दिया है. कुछ समय पहले भी इसके कुछ और लुक सामने आ चुके हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ये बता दें कि इसके पहले जो पोस्टर आये थे उसमें किसी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. लेकिन अब जो पोस्टर आया है उसमें आप टाइगर श्रॉफ को देख सकते हैं जिसमें वो एक कॉलेज के यंग लड़के लग रहे हैं. 

शेयर की गई फोटो में टाइगर व्हाइट टी- शर्ट के साथ डेनिम जीन्स और जैकेट में दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में काले रंग का कॉलेज बैग भी है. टाइगर के लुक के बाद फैंस को अन्नया पांडे और तारा सुतारिया के लुक का इंतजार है. फ़िलहाल देखिये टाइगर का लुक. इसे करण जौहर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है HE’S READY, THE NEW STUDENT ON THE BLOCK! But there’s more to come, stay tuned! #SOTY2 . 

आपको बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म से तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म को लेकर इस वजह से भी दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है. फिल्म 10 मई को रिलीज़ होने वाली है.

SOTY 2 : सामने आया फिल्म का एक और टीज़र पोस्टर, टाइगर श्रॉफ का दिखा शानदार लुक

SOTY 2 : ट्रेलर के लिए हो जाएं तैयार, करण जौहर ने किया दी हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -