Video : जैकलीन ने माँ के साथ बनाया वीडियो, नहीं रोक पाई अपनी हंसी
Video : जैकलीन ने माँ के साथ बनाया वीडियो, नहीं रोक पाई अपनी हंसी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी मां के साथ बेटी से ज्यादा दोस्त जैसा रिश्ता रखती हैं. वो अपनी मम्मी के साथ कई बार मस्ती करती हुई ही दिखाई देती हैं. वह उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय जरूर निकालती हैं. कई बार तो वह उन्हें वर्कआउट पर भी साथ ले जाती हैं. इसी तरह उनकी कई फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक वर्कआउट के दिन का टिक-टॉक विडियो जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में शेयर किया, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. आइये आपको भी बता देते हैं उस वीडियो को.

बता दें, विडियो में जैकलीन अपनी मां के साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं. इस दौरान वह स्ट्रेचिंग करते हुए डांस भी कर रही हैं. जैकलीन के स्टेप्स को उनकी मां ने फॉलो किए लेकिन उनका जो अंदाज था उसे देख बार-बार जैकलीन की भी हंसी छूट जा रही थी. इसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. जैकलीन ने जब नीचे झुकते हुए ट्वर्क किया और उनकी मां ने उसे कॉपी किया तब तो ऐक्ट्रेस का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया. इस क्लिप को फैन्स ने भी काफी पसंद किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who did it better? Happy Bday mum @kimfernz77 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

बता दें कि, जैकलीन फर्नांडिस खुद को फिट रखने के लिए रेग्युलर वर्कआउट करती हैं. इसके लिए वह अलग-अलग मेथड अपनाती हैं. बीटाउन में फिटनेस के लिए पोल डांस सीखने वाली भी वह शुरुआती चंद अदाकाराओं में से एक हैं. उनके वर्कआउट विडियो कई लोगों को इंस्पायर करते हैं, यही वजह है कि इन्हें लाखों व्यूज मिलते हैं. 

SOTY 2 : सामने आया फिल्म का एक और टीज़र पोस्टर, टाइगर श्रॉफ का दिखा शानदार लुक

Dabangg 3 : मुसीबत में फंसे सलमान खान, मिला लीगल नोटिस

तो नहीं बनेगी 'हेरा फेरी 3', मेकर्स ने दी ऐसी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -