अमूल पर भी चढ़ा 'संजू' का जादू

रणबीर कूपर अभिनीत और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'संजू' बॉक्स आॅफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। रिलीज के चार दिन में ही यह फिल्म लगभग 150 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। कई फिल्मों के रिकॉर्ड इसने तोड़ दिए हैं और कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं। जिसने भी यह फिल्म देखी है, वह तारीफ करते नहीं थक रहा है। सिर्फ लोगों के सिर पर ही संजू का जादू नहीं चढ़ा है, बल्कि अमूल कंपनी भी अब संजू के जादू में डूब  गई है। इस कंपनी ने संजू की सफलता पर अपना ठप्पा लगा दिया है। 

जी हां, ये सच है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ और हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, तो ​जनाब आप ही यह पोस्टर देख लें, तो आपको पता चल जाएगा कि हमने  ऐसा क्यों कहा। अमूल ने संजू फिल्म को अपना ट्रिब्यूट देते हुए एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में  संजू फिल्म के पोस्टर के कैरेक्टर्स का कैरिकेचर बनाया गया है। इस कैरिकेचर में संजू बाबा के सभी रूप हाथ में अमूल बटर से बनी हुई डिशेस लेते हुए दिख रहे हैं। अमूल ने कैरिकेचर पर लिखा, वन बटर, मैनी डिशेस। यूं तो यह पहली बार नहीं है, जब अमूल ने इस तरह का पोस्टर जारी किया है। इसके पहले भी अमूल बटर कई फिल्मों पर अपना पोस्टर जारी कर चुका है। हाल ही में आलिया भट्ट की राजी को लेकर भी अमूल ने पोस्टर बनाया था। इसके अलावा बाहुबली, बजरंगी भाईजान सहित कई फिल्मों पर अमूल बटर के पोस्टर बन चुके हैं। 

बता दें कि संजू फिल्म इस साल की अब तक सबसे  बेहतर फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलुओं को उजागर किया गया है, वहीं कुछ पहलुओं को छिपाया भी गया है। कई क्रिटिक्स का कहना है कि फिल्म में रणबीर ने बेहतर काम  किया है और उनकी अदाकारी ने सबका दिल छू लिया है, लेकिन इनका यह भी मानना है कि यह पूरी तरह से एक बायोपिक नहीं है, बल्कि बायोपिक फिल्म है।  

'संजू' से विदेश की 'रेस...' मे भी हारे 'सुल्तान'

'संजू' देखते ही संजय दत्त के रिएक्शन से चौंके डायरेक्टर

कई रिजेक्शन के बाद रणबीर बने 'संजू'

सलमान ने सालों पहले कर दिया था 'संजू' का प्रमोशन

 

 

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -