इस शो में अपने बॉयफ्रेंड संग नजर आएंगी हिना खान!
इस शो में अपने बॉयफ्रेंड संग नजर आएंगी हिना खान!
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि जब से 'नच बलिए सीजन 9' के नए सीजन का एनाउंसमेंट का गई है तभी से लोग काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. ऐसे में सभी शो में सेलेब्स को उनके पार्टनर के साथ देखना चाहते हैं. आप सभी को बता दें कि मिली खबरों के अनुसार इस शो में जज के तौर पर सलमान खान और कटरीना कैफ का नाम लिया गया है वहीं मिली जानकारी के अनुसार शो के होस्ट जेनीफर विंगेट और सुनील ग्रोवर बनने वाले हैं. ऐसे में बताया गया है कि 'नच बलिए 9' के मेकर्स ने हिना खान को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है और ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, शो में सलमान और कटरीना के जलवे के बाद कोमोलिका यानी हिना खान अपने बॉयफ्रैंड रॉकी जयसवाल के साथ अपने डांस का तड़का लगा सकती हैं.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ ऐसा पहली बार होगा कि हिना अपने रियल लाइफ बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी और इसी बहाने से लोगों को इस कपल की लव स्टोरी को और भी करीब से जानने का मौका मिलेगा. वहीं खबरों के अनुसार शो में दृष्टि धामी भी अपने पति संग आएंगी.

वहीं ऐसा भी हो सकता है कि हिना शो का हिस्सा न बन पाए क्योंकि वो फिलहाल अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में व्यस्त हैं और इस कारण से वह अपने टीवी शो कसौटी जिंदगी के को भी समय नहीं दे पा रही हैं तो नच बलिये में कहाँ से आ पाएंगी. वहीं मिली खबरों के अनुसार ऐसा भी सामने आया है कि कटरीना और सलमान अगर शो के जज ना बने तो अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा शो के जज के पैनल में नजर आ सकते हैं.

Video : अपने मिल्कशेक से यह गंदा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय

कॉमेडी के पहले किंग कहे जाते थे जसपाल भट्टी, दुर्घटना में हो गई थी मौत

विंग कमांडर अभिनंदन को खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी दिलाना चाहती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -