अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?
अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज सुबह से दुखभरी खबर के साथ सभी के दिन की शुरुआत हुई है. दरअसल पंजाब के अमृतसर में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है और उस ट्रेन की चपेट में आने से करीब 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई है. उस हांदसे को लेकर टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी सदमे में हैं और उन्होंने पोस्ट करते हुए दुख जताया है उन्होंने इसी के साथ इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई है. कपिल ने इस हादसे को लेकर अपनी दुख व्यक्त किया है. कपिल ने पोस्ट कर लिखा है 'अमृतसर रेल दुर्घटना के बारे में सुन के बहुत दुःख हुआ. ईश्वर उनके परिवार वालों को इस त्रासदी से उभरने के लिए हौसला दे और जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूँ.'

आप सभी को बता दें कि अमृतसर के एसडीएम राजेश शर्मा ने 50 से अधिक लोगों की मौत की पुष्टि की है और एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मरने वालों की संख्या और अधिक बढ़ सकती है. आप सभी को बता दें कि रेलवे की एडीजी स्मिता वत्स ने बताया कि रावण दहन के दौरान लोगों में भगदड़ मच गई और उस वक्त रेलवे फाटक बंद था लेकिन लोग बंद फाटक को भी पार कर रहे थे.

इसी बीच ट्रेन आ गई और ये हादसा हो गया. खबरों के अनुसार शायद पटाखे की आवाज की वजह से लोग ट्रेन की आवाज सुन नहीं पाए और हादसा हो गया. कपिल के साथ ही कई बॉलीवुड एक्टर्स ने भी इस हादसे को लेकर अपनी भवनाएं शेयर की है.

मुंबई लौटे कपिल, शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग

कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट

कपिल देव और श्रीनाथ के क्लब में शामिल हुए उमेश यादव, हैदराबाद टेस्ट में किया बड़ा कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -