मुंबई लौटे कपिल, शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग
मुंबई लौटे कपिल, शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग
Share:

आप सभी को बता दें कि बहुत लम्बे इंतज़ार के बाद आखिरकार कपिल टीवी इंडस्ट्री में वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, काफी लम्बे समय से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे फैंस अब बहुत खुश हैं क्योंकि कपिल दिवाली पर अपना पुराना शो लेकर आ रहे हैं. आपको बता दें कि कपिल शर्मा एक बार फिर मुंबई वापस आ गए हैं और जैसे ही कपिल शर्मा मुंबई वापस पहुंचे हैं वैसे ही 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकीं हैं.

जी हाँ खबरों के अनुसार कपिल शर्मा के मुंबई वापस आने के बाद अब जल्द से जल्द द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी और कपिल शो में व्यस्त होने वाले हैं. वैसे कपिल शर्मा ने खुद मुंबई वापस आने की जानकारी दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा है ''डेढ़ महीने के बाद मुंबई वापस आ गया हूं...अब 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन से लोगों को हंसाने का वक्त है''. आपको बता दें कि यह बात कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए भी लिखा है. वैसे इससे पहले कपिल शर्मा ने एक और ट्वीट में एलान किया था कि वह जल्दी ही सोनी टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं.

वहीं यह खबरें भी आ रहीं हैं कि दिसंबर में कपिल शर्मा के अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने वाले हैं. फिलहाल कपिल शो की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे और शो को दिवाली पर रिलीज करना है इस वजह से वह दिन-रात मेहनत करेंगे.

कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट

कपिल देव और श्रीनाथ के क्लब में शामिल हुए उमेश यादव, हैदराबाद टेस्ट में किया बड़ा कारनामा

शो की शुरुआत से पहले पूजा और हवन करवाने में जुटे कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -