आम्रपाली और निरहुआ ने एक इवेंट में मचाया धमाल
आम्रपाली और निरहुआ ने एक इवेंट में  मचाया धमाल
Share:

एक वीडियो सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) का फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों अपने परफॉर्मेंस का जलवा बिखेर रहे हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी साथ आते हैं धमाल मचना तय रहता है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने इस बार बिहार के पटना में स्टेज परफॉर्मेंस किया. इन दोनों सुपरस्टार्स ने इस दौरान अपने हिट सॉन्ग्स को गाया. लोगों को झूमने को मजबूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) अपनी परफॉर्मेंस से कर देते है.

अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू कर सकते है यह अभिनेता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ब्रिज डीलर मीट एंड ग्रीट में सितारों ने जमाया रंग पटना और बनारस में हुए रंगारंग कार्यक्रम में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने दर्शकों का दिल जीत लिया. पटना के होटल पन्नास और बनारस के ताज होटल में जब पिछले दिनों ब्रिज साबुन  के डीलर मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम का आयोजन किया गया तो यहां दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे से लेकर एक से बढ़कर एक सितारों ने परफोर्म करके दर्शको का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि इस इवेंट का आयोजन फ्यूज़न मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज कुमार है और अनके सहयोगी उदय भगत, संग्राम सिंग ,अखिलेश सिंह ने मिल कर किया था.

महेश बाबू के भतीजे को मिला एक और निर्देशक का साथ

इस प्रोग्राम का अद्वितीय आयोजन बिहार के होटल पन्नास और उत्तर प्रदेश के वाराणसी के ताज होटल में  किया गया. भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ (Nirahua) ने यहां स्टेज पर कहा कि आज कल देश में स्वच्छ भारत के नारे लग रहे हैं और यह मुहीम कामयाब भी है लेकिन हम आजकल स्वच्छ भारत के साथ 'स्वच्छ भोजपुरी' पर भी जोर दे रहे हैं. जी हां निरहुआ एक ऐसे सितारे के रूप में जाने जाते हैं, जो क्लीन और स्वच्छ भोजपुरी सिनेमा बनाते हैं जिन्हें पूरी फैमिली देख सकती है. यहां मौजूद भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कहा कि फिल्मी गानों में अक्सर लड़की की सुंदरता की बातें की जाती हैं लेकिन मैं उसका काफी हद तक श्रेय ब्रिज साबुन को देती हूं. जो उन लडकीयो की सुदरता का मुख्य रहस्य है.

बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश

अपनी आगामी फिल्म में इस किरदार को निभाते नजर आ सकता है अल्लू अर्जुन

रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -