आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो
आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। आम्रपाली को तो यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि हमेशा ही उनके कोई ना कोई वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं। हाल ही में आम्रपाली का एक और ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। इस वीडियो को खुद आम्रपाली ने ही शेयर किया है लेकिन खुद के इंस्टाग्राम अकाउंट से नहीं बल्कि दिनेश लाल निरहुआ के अकाउंट से शेयर किया है।

 

Aap Ke aa Jane se

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग

आम्रपाली ने इस बार इंटरनेट सेंसेशन बने डब्बू अंकल से कॉम्पिटिशन लिया है। डब्बू अंकल गोविंदा के सॉन्ग पर डांस कर रातोंरात फेमस हुए थे। अब आम्रपाली डब्बू अंकल को कॉपी करतीं हुईं नजर आईं हैं। आम्रपाली ने मशहूर म्यूजिकली ऐप से एक वीडियो शूट किया है जिसमे वो डब्बू अंकल की ही डांस स्टेप्स कॉपी करतीं हुईं नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं आम्रपाली ने ठीक वैसा ही डांस किया है जैसा की डब्बू अंकल ने किया था।आम्रपाली के लटके-झटके देखकर तो उनके फैंस दीवाने हो जाएंगे।

 

बारिश में भी आग लगा रहा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस

इस वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन में लिखा है कि, 'आपके आ जाने से'। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी तो भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ियों में से एक है। ये दोनों ही कलाकार अब तक कई सारी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही आम्रपाली और निरहुआ का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमे दोनों ही कलाकार सावन की बारिश का आनंद लेते हुए नजर आ रहें थे।

एका भी देख लीजिये...

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -