बारिश में भी आग लगा रहा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस
बारिश में भी आग लगा रहा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस
Share:

सावन का महीना किसे पसंद नहीं होता है और ऐसे में अगर सावन का कोई धमाकेदार गाना सुनने को मिल जाए फिर तो मौसम और ज्यादा सुहाना हो जाता है. इस समय एक ऐसा ही भोजपुरी सॉन्ग काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे सुनकर हर कोई झूम उठा. भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव कि जोड़ी तो सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक मानी जाती है. इन दिनों एक बार फिर ये जोड़ी अपने फैंस का दिल जीत लेने की कोशिश में लगी हुई है.

 

 

आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म 'आशिका आवारा' का सॉन्ग इस समय इंटरनेट पर सनसनी फैले हुए है. इस सॉन्ग में आम्रपाली और निरहुआ बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आए. दोनों बारिश में भीगकर डांस कर रहे है और उनका हॉट रोमांटिक डांस पानी में आग लगा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली के सॉन्ग का नाम 'करेला मन पट जई' है जिसमें दोनों की जोड़ी तहलका मचा रहीं है. ये वीडियो दो साल पुराना है लेकिन फिर भी सावन के मौसम में ये एक बार फिर ट्रेंड पर आ गया है.

 

 

इंटरनेट पर सॉन्ग 'करेला मन पट जई' टॉप ट्रेंडिंग में से एक बना हुआ है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली के तो हर सॉन्ग ही आते ही धूम मचा देते है और दर्शकों को भी इस जोड़ी का हर सॉन्ग खूब पसंद आता है. निरहुआ शानदार एक्टर और डांसर के साथ-साथ सिंगर भी है और इस सॉन्ग में उन्होंने कल्पना के साथ मिलकर अपनी आवाज दी है. आप भी देखिये निरहुआ और आम्रपाली का शानदार सावन पर आधारित ये सॉन्ग और झूम उठिये.

अब भोजपुरी फिल्मों में जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -