पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक पवन सिंह और आम्रपाली का लगभग हर वीडियो ही सोशल मीडिया पर धूम मचाता है. इन दिनों इस जोड़ी का एक और गाना दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. पवन और आम्रपाली का सॉन्ग 'रात दिया बुता के' ने तो इस समय इंटरनेट पर धमाका मचाया हुआ है. जब से ये सॉन्ग रिलीज़ हुआ है तभी से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है जो अब तक जारी है. ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का है जो रिलीज़ होते ही हिट हो गया था. 

आम्रपाली के नए वीडियो ने भोजपुरी जगत में किया धमाल

 

इस सॉन्ग में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का जबरदस्त डांस देखने को मिला था. खास बात तो ये है कि इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अलग-अलग समय पर अपलोड किया गया था और अब तक इन दोनों ही सॉन्ग्स के व्यूज मिलाकर 20 करोड़ हो चुके है. अब भी इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे है और यूट्यूब पर भी ये सॉन्ग टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है.

Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब

आपको बता दें आम्रपाली दुबे और पवन सिंह जल्द ही फिल्म 'शेर सिंह' में भी साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक राय है और उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि बैंकॉक और पटाया में भी की जाएगी. इस फिल्म में आम्रपाली और पवन के अलावा अशोक समर्थ, जसवंत कुमार, संजय वर्मा और स्वीटी सिंह भी नजर आने वाले हैं.

एका भी देख लीजिये... 

8 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो

Video: लंदन की ठंड में उड़े आम्रपाली के होश, कर बैठी ऐसा काम

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -