शूटिंग के दौरान अमिताभ को लगी चोट...क्या रुक जाएगा शूट
शूटिंग के दौरान अमिताभ को लगी चोट...क्या रुक जाएगा शूट
Share:

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में फैंस को चौंकाते हुए बुरी खबर साझा की. बिग बी ने बताया कि मूवी प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन करते वक्त उन्हें चोट आई है. अमिताभ बच्चन को पसली में चोट लगी है, सांस लेने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ गया है. इस हादसे के बाद शूटिंग कैंसिल हो चुकी है.

80 की उम्र में भी लगातार काम कर रहे अमिताभ- डॉक्टर्स ने अमिताभ को कुछ हफ्तों के रेस्ट की राय दी है. अमिताभ ने कहा है कि उनके सारे प्रोजेक्ट तब तक के लिए सस्पेंड हो चुकी है, जब तक कि वे ठीक नहीं हो जाते. 80 साल के अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी मूवी में पूरी तरह सक्रिय हैं. वे फिलहाल एक नहीं बल्कि मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का भाग है. अचानक चोटिल होने की वजह से बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर प्रभाव पड़ना आम बात है. आपको बताते हैं अमिताभ के उन प्रोजेक्ट्स के बारे में, जिनका शूट डिले हो गया है.

अमिताभ की किन फिल्मों की शूटिंग खिसकी?- अमिताभ बच्चन की पिछली रिलीज ऊंचाई रही. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर चाहे खास कमाल नहीं दिखाया. लेकिन क्रिटिक्स और फैंस का दिल भी जीता . उनकी कई मूवी पाइपलाइन में हैं. इनमें गणपत, घूमर, द उमेश क्रॉनिकल्स, प्रोजेक्ट K, बटरफ्लाई, खाकी 2 शामिल हैं. कुल मिलाकर बिग बी 6 बड़े प्रोजेक्ट्स में कार्य कर रहे है. गणपत, घूमर, द उमेश क्रॉनिकल्स में बिग बी का फुल फ्लेज्ड रोल नहीं हैं. वे स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई दे चुके है.

सिर्फ प्रोजेक्ट K पर संकट!- प्रोजेक्ट K बड़े बैनर की बड़ी मूवी है, इसमें उनके साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी दिखाई देने वाली है. प्रोजेक्ट K साइंस फिक्शन मूवी कही जा रही है. जिसे नाग अश्विन डायरेक्ट भी कर रहे है. ये फिल्म हिंदी और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है. इस मूवी से दीपिका पादुकोण तेलुगू डेब्यू करने जा रही है. ये फिल्म पहले ही कोरोना पैनडेमिक की कारण से लेट हुई थी. मूवी जुलाई 2021 में बननी शुरू हुई थी. अब अमिताभ बच्चन को चोट लगने के कारण से इसकी शूटिंग में और भी देरी हो चुकी है. 500 करोड़ के बजट में बन रही ये मूवी भारत की सबसे महंगी फिल्म मूवी बताई जा रही है. ये मूवी 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है. अमिताभ के पास जो मूवीज हैं उनमें से अधिकतर में वे कैमियो रोल में हैं. खाकी 2025 में रिलीज होने वाली है. अभी इसपर काम शुरू नहीं हुआ है. इसलिए इस प्रोजेक्ट पर कोई असर नहीं पड़ेगा. बाकी कन्नड़ मूवी बटरफ्लाई में अमिताभ के रोल की खास जानकारी नहीं है. अमिताभ के चोटिल होने का सबसे ज्यादा असर किसी मूवी पर पड़ा है तो वो प्रोजेक्ट K ही है. 

'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' को घुमा रहे थे शाहरुख, नए प्यार के चक्कर में फस गए थे बुरे

दीपिका की तारीफ करते ही ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री

'राहुल गांधी को कश्मीर में तैनात कर दो...', आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -