दीपिका की तारीफ करते ही ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री
दीपिका की तारीफ करते ही ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आस्कर 2023 में प्रेजेंटर के तौर पर शामिल होने वाली है. इस खबर के आने के उपरांत बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने दीपिका की तारीफ की थी और उन्हें बधाई भी दी थी. बधाई देने वालों में दीपिका के आलोचक रहे द कश्मीर फाइल्स फेम निर्देशक विवेक अग्निहोत्री भी रहे. हालांकि तारीफ करने को लेकर विवेक अग्निहोत्री ट्रोल हो चुके है और अब उन्होंने अपनी सफाई पेश की है.

कभी दीपिका को निशाने पर लेने वाले विवेक अग्निहोत्री जब तारीफ कर खुद निशाने पर आए तो बोला है कि, “खैर…इस नई दुनिया में ‘जब आप किसी से असहमत हों और उनकी निंदा करें और जब आप किसी के कदम को पसंद करें और तारीफ कर दें’ तो उसे डबल स्टैंडर्ड बोला जाता है. खैर, मुझे लगता है कि इसे निष्पक्षता भी बोलते है. कोई भी जो भारत का नाम रोशन करेगा वो तारीफ का हकदार भी होता है.”

किस बात पर ट्रोल हुए थे विवेक अग्निहोत्री: हाल ही में ऑस्कर ने साल 2023 के लिए प्रेजेंटर की घोषणा भी कर दी गई है. इसमें विश्वभर के बड़े सितारों के साथ दीपिका पादुकोण का भी नाम था. इस पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा था ये साल भारतीय सिनेमा का है. अनुपम खेर ने भी दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ भी कर दी है.

हाल ही में पठान में भगवा बिकिनी पहनने को लेकर दीपिका पादुकोण निशाने पर आ चुकी है. उन्हें धमकियां मिली थीं और खूब बवाल मचा था. इसी को लेकर कई यूजर्स ने अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री से अब प्रश्न कर दिया. एक यूज़र ने लिखा, “कल तक ये आपके लिए अर्बन नक्सल थीं. और आज आपको इन पर गर्व है?” एक ने लिखा, “बायकॉट पठान का क्या सर?”

'राहुल गांधी को कश्मीर में तैनात कर दो...', आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये बयान?

रणबीर कपूर की फीमेल फैन सेल्फी के बहाने कर दी हैरान कर देने वाली हरकत

विराट-अनुष्का के महाकालेश्वर मंदिर जाने पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ‘लोग बदलते हैं’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -