'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' को घुमा रहे थे शाहरुख, नए प्यार के चक्कर में फस गए थे बुरे
'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' को घुमा रहे थे शाहरुख, नए प्यार के चक्कर में फस गए थे बुरे
Share:

बॉलीवुड के ‘पठान’ यानी शाहरुख खान अपनी मूवीज को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. वर्षों के उपरांत ‘पठान’ के साथ दमदार वापसी कर उन्होंने बता दिया कि क्यों लोग उन्हें किंग खान बोलते है. अपनी रोमांटिक मूवीज के माध्यम से उन्होंने लोगों के दिलों में खास स्थान बना दिया है.  90 के दशक से बॉलीवुड में हिट मूवी देने वाले शाहरुख ने अपनी हीरोइन के लिए मूवी में कई बार मार भी खा चुके है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड घुमाना दिल्ली के ही इस मुंड़े को भारी पड़ गया था. इसका खुलासा उन्होंने खुद ही कर दिया है.

शाहरुख खान अब शादीशुदा हैं और 3 बच्चों के अब्बा भी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक दौर में उनकी दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड थी, जिसको घूमाने वह निकल गए थे. तब उन्हें ये नया-नया प्यार इतना महंगा पड़ा कि उन्होंने दिल्ली में बीवी को भी भाभी बोलना शुरू कर दिया था. किंग खान पर आज भी उनकी फीमेल फैंस जान छिड़कने लग जाती हैं. एक शो के  बीच उन्होंने जिक्र अपनी दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड का किया था और कहा था कि नए-नए प्यार में पड़ने के बाद क्या हाल हुआ था. किंग खान ने ये खुलासा तो नहीं किया कि आखिर वो लड़की कौन थी. लेकिन उन्होंने ये कुबूल किया कि वह उसके साथ धुमने-फिरने के लिए दिल्ली के ग्रीन पार्क भी गए हुए थे.

दरअसल, एक अवॉर्ड शो में कपिल शर्मा ने स्टेज पर ‘पठान’ से पूछा था कि क्या उन्होंने कभी किसी लड़की को भी ताड़ा है. निहारा है? कभी घूमे हैं किसी लड़की के साथ. इस पर अभिनेता ने जो जवाब दिया वो सुनकर आप अपनी हंसी को यकीनन रोक नहीं सकेंगे. कपिल के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बोला है कि, ‘हां ये तो हमारा हक है. पैदा होते ही दिल्लीवाले का हक है. लेकिन मेरे साथ एक-दो चीजें ऐसी हो गईं कि उसके बाद मैंने ये कम भी डाला है. मैं ग्रीन पार्क में था. मैंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी नई-नई. गर्लफ्रेंड क्या थी, जैसे दिल्ली वाले बोलते हैं गर्लफ्रेंड कुछ वैसे ही. वो गर्लफ्रेंड नहीं थी… बस साथ में घूम रही थी लड़की.’

'राहुल गांधी को कश्मीर में तैनात कर दो...', आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये बयान?

रणबीर कपूर की फीमेल फैन सेल्फी के बहाने कर दी हैरान कर देने वाली हरकत

शादी की खबरों के बीच ऋतिक ने खींची सबा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -