अमिताभ बच्चन की बढ़ी मुश्किलें, CAIT ने दर्ज कराई शिकायत
अमिताभ बच्चन की बढ़ी मुश्किलें, CAIT ने दर्ज कराई शिकायत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इस वक़्त एक विज्ञापन के कारण मुसीबत में फंसे हुए नजर आ रहे हैं। उनके ऐड को लेकर कनफेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स में उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय में मुकदमा दर्ज करवाया है। संगठन का कहना है कि यह विज्ञापन पूरी तरह से भ्रामक है तथा इसमें जो जानकारी दी गई है वह पूरी तरह से गलत है, जो ऑफलाइन रिटेलर्स के लिए हानिकारक साबित हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस भ्रामक विज्ञापन के चलते CAIT ने उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम के प्रावधान के अनुसार, कंपनी पर जुर्माना लगाने की मांग की है तथा इसी के साथ अमिताभ बच्चन पर भी जुर्माना लगाने का मुद्दा उठाया गया है। CAIT सचिव प्रवीण खंडेलवाल ने इस बारे में खबर देते हुए कहा कि फ्लिपकार्ट ने जनता को गुमराह करने का प्रयास किया है। अमिताभ बच्चन के जरिए कंपनी ने स्मार्टफोन बाजार में मोबाइल फोन की जो कीमत है उसके बारे में जनता का गलत जानकारी पहुंचाई है तथा यह पूरी तरह से दुर्भावनापूर्ण, गलत और भ्रामक। 

वही यह भी कहां जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने ई-कॉमर्स कंपनी के दावे का समर्थन किया है। जिसमें वो बोल रहे हैं कि इस सेल में जो ऑफर्स आपको प्राप्त होंगे वो किसी रिटेल शॉप पर नहीं मिलेंगे, जो पूरी तरह से गलत है। वही बात यदि अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की करें तो उन्हें जल्दी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में देखा जाने वाला है। इसके अतिरिक्त वह ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी नजर आयेंगे जो प्रभास की फिल्म है। वहीं उनके रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करने की खबरें भी सामने आ रही है।

पापा शाहरुख़ पर बेटी सुहाना ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

'सुशांत के बिना जिंदगी मुश्किल है', रिया चक्रवर्ती का झलका दर्द

रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार खुलकर बोली कृति सेनन, किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -