रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार खुलकर बोली कृति सेनन, किया ये खुलासा
रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार खुलकर बोली कृति सेनन, किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन हाल ही में फिल्म 'मिमी' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने को लेकर ख़बरों में आई थीं। अपने एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने पर्सनल लाइफ से लेकर रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर चर्चा की। कृति से पूछा गया कि वह सिंगल हैं या फिर रिलेशनशिप में? कृति ने कहा कि पहले तो मैं आप लोगों ये बता दूं कि मैं सिंगल हूं। कुछ वक़्त से सिंगल ही हूं। 

आगे कृति सेनन ने बताया- किस तरह का पार्टनर मैं अपनी जिंदगी में प्रिफर करूंगी, उसके लिए मैं बता दूं कि मैं बहुत रोमांटिक हूं, एक ऐसा पार्टनर चाहती हूं जो मुझे बहुत प्यार करे। मेरे साथ सच्चाई के साथ रिश्ता निभाए। मुझे वो लोग बहुत पसंद आते हैं जो अपने काम को लेकर पैशनेट होते हैं। वो मुझे इंस्पायर करते हैं। हां, मैं चाहती हूं कि कोई ऐसा लड़का मेरी जिंदगी में आए जो मेरे से लंबाई में अधिक हो।

आगे कृति सेनन ने कहा- मैं जानती हूं कई लोगों को मेरी ये बात अजीब लग रही होगी, मगर मेरा यह प्रिफरेंस है। आखिर में मैं यही बोलना चाहूंगी कि मैं एक ऐसा पार्टनर चाहती हूं जो दिल का अच्छा हो। एक अच्छा इंसान हो, प्यार करने वाला हो। रियल हो और सच्चा हो। बता दे कि बीते दिनों कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप में होने की ख़बरें उड़ी थी, जिसे दोनों ने ही ख़ारिज कर दिया था।

जैकी श्रॉफ से मिलने के लिए अनिल कपूर की बेटी ने मारा अभिनेता जितेंद्र को धक्का, वीडियो देखकर फूटा फैंस का गुस्सा

सलमान की एक्ट्रेस का झलका दर्द, बोली- 'लोगों ने मरने को कहा...'

भूमि पेडनेकर ने की शहनाज गिल की तारीफ, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -