'सुशांत के बिना जिंदगी मुश्किल है', रिया चक्रवर्ती का झलका दर्द
'सुशांत के बिना जिंदगी मुश्किल है', रिया चक्रवर्ती का झलका दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए वर्ष 2020 बहुत बुरा गुजरा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने प्रशंसकों की नफरत झेली, जेल जाना पड़ा और अब भी करियर पटरी पर लाने के लिए संघर्ष कर रही हैं। अब एक मीडिया इंटरैक्शन में उन्होंने सुशांत के बारे में चर्चा की है। रिया ने बताया कि सुशांत के गुजर जाने के पश्चात् उनका सलॉन तक जाना मुश्किल हो गया था। रिया ने यह भी कहा कि सुशांत के बिना जिंदगी मुश्किल है। 

14 जून 2020 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मीडिया और प्रशंसक के निशाने पर आ गईं। रिया बताती हैं कि जेल का समय मुश्किल था लेकिन काफी सीखने को मिला। उन्होंने बताया कि लोग उन्हें फिल्में देने से डरने लगे हैं क्योंकि उन्हें ट्रोल किया जाएगा, निर्माताओं को ट्रोल किया जाएगा तथा फिल्म पर फर्क पड़ेगा। रिया बताती हैं कि उन्होंने निर्माताओं से कहा कि उन्हें कास्ट न करें। 

रिया ने बताया कि उनके लिए सलॉन या मां के साथ डिनर पर जाना भी मु्श्किल हो गया था। मीडिया का सारा अटेंशन उन पर था। रिया ने कहा, आगे बढ़ना ही हमें इंसान बनाता है। इससे ही हम सर्वाइव करते हैं। कुछ भी हो यह हमें आगे बढ़ने में सहायता करता है चाहे हमारे जीवन में कुछ भी हो, कोई ट्रैजिडी, पेंडेमिक, मेरे केस में जेल भी। आप आगे बढ़ना चाहते हैं। मैं वाकई में आगे बढ़ना चाहती हूं। फिर से नॉर्मल जिंदगी जीना कठिन है। रिया ने सुशांत के बारे में भी चर्चा की। वह बोलती हैं, मुझे नहीं लगता कि वह खालीपन कभी भर सकता है। मुझे उनकी याद आती है और उस दोस्त और साथी के बिना जिंदगी जीना बहुत कठिन होगा। हम दोनों के साथ ही बुरा हुआ मगर एक को तो आगे बढ़ना होगा। 

रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार खुलकर बोली कृति सेनन, किया ये खुलासा

सलमान की एक्ट्रेस का झलका दर्द, बोली- 'लोगों ने मरने को कहा...'

सुशांत सिंह राजपूत संग लीक हुई रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -