पापा शाहरुख़ पर बेटी सुहाना ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छाई तस्वीर
पापा शाहरुख़ पर बेटी सुहाना ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छाई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों का इंतजार खत्म हो गया है! बॉलीवुड के बेताज बादशाह की नई फोटो आउट हो गई है। दरअसल, 'जवान' की रिलीज के पश्चात् से ही शाहरुख खान के प्रशंसक आस्क एसआरके सेशन के चलते निरंतर शाहरुख़ खान से उनकी नई फोटोज पोस्ट करने की डिमांड किए जा रहे थे। ऐसे में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने केवल शाहरुख खान की ही नहीं बल्कि पूरे परिवार की फोटो पोस्ट कर प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

इस नई फैमिली फोटो में सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। वहीं गौरी, आर्यन और अबराम कैमरा को पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए गौरी ने लिखा, 'डिजाइन एक पजल की तरह है- कम्प्लीट फोटो बनाने के लिए फोटो के सभी टुकड़ों को एक साथ आना पड़ता है। वही एक फैन ने गौरी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पिछले एक सप्ताह से हम इस फैमिली फोटो के पोस्ट होने का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार आपने पोस्ट कर दी!!!' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

वही एक दूसरे ने लिखा, 'आपने तो हमारा दिन बना दिया'। तीसरे ने लिखा, 'वाह! फिल्म में शाहरुख खान बेटे के लिए लड़ते हैं और रियल लाइफ में बेटी पर जान छिड़कते हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपने पसंदीदा एक्टर पर जमकर प्यार लुटाया है। प्रशंसकों के अतिरिक्त गौरी की पोस्ट पर सुजैन खान, महीप कपूर और संगीता बिजलानी ने भी कमेंट किया। सुजैन ने लिखा, 'फ्रेम बहुत सुंदर है।' वहीं महीप और संगीता ने दिल वाले इमोजी बनाए हैं।

'सुशांत के बिना जिंदगी मुश्किल है', रिया चक्रवर्ती का झलका दर्द

रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार खुलकर बोली कृति सेनन, किया ये खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत संग लीक हुई रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -