KBC होस्ट की पोजिशन छोड़ना चाहते है अमिताभ बच्चन, जानिए क्यों?
KBC होस्ट की पोजिशन छोड़ना चाहते है अमिताभ बच्चन, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के अभी तक कुल 15 सीजन आ चुके हैं तथा केवल एक ही सीजन में ऐसा हुआ है जब अमिताभ बच्चन ने इस शो को होस्ट नहीं किया। तब उनकी जगह शाहरुख खान ने ली थी तथा यह सीजन कुछ विशेष नहीं चला था। लिहाजा निर्माताओं को मजबूरी में बॉलीवुड के शहंशाह को ही वापस लाना पड़ा। अमिताभ बच्चन ने हालिया एपिसोड में मजाक-मजाक में निर्माताओं से अपील की, कि उनकी पोजिशन बदल दी जाए तथा अब उन्हें इस शो का होस्ट ना कहकर एक मैरिज कांउसलर कहा जाए। क्योंकि इस रियलिटी शो में आने वाले अधिकतर लोग आकर उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ की परेशानियां गिनाना शुरू कर देते हैं। 

अमिताभ बच्चन ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि हॉटसीट पर बैठे प्रतियोगी ने उनसे अपनी पत्नी से जुड़ा एक सवाल पूछकर, इस पर उनकी राय मांग ली थी। नई दिल्ली की एक होममेकर रचना रस्तोगी हॉटसीट पर बैठी थीं तथा उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपनी मैरिटल प्रॉब्लम्स गिनाना आरम्भ कर दिया। रचना ने यह भी कहा कि उनका पति मुफ्त में शो पर आ गया है क्योंकि कौन बनेगा करोड़पति ने उनके सारे खर्चे उठाए हैं। रचना ने कहा कि उनके पति बहुत कंजूस हैं तथा उन्हें कभी भी बाहर घुमाने नहीं ले जाते हैं। 

बिग बी ने उनकी सारी बातें सुनीं और फिर आखिर में कहा- चैनल वाले इस शो में उनकी पोस्ट बदल दें तथा एंकर से बदलकर काउंसलर कर दें। अमिताभ बच्चन ने कहा, "हे चैनल वालों, हमारा एंकर से नाम बदलकर मैरिज काउंसलर कर दो। यही एक जगह मिलती है, जितना दुख-दर्द है घर का वो आकर उड़ेल दीजिए। उसका हम सॉल्यूशन निकाल देंगे।" बाद में अमिताभ बच्चन ने रचना के पति को सलाह दी कि वह अपनी पत्नी पर पैसा खर्च करना आरम्भ करें। उन्होंने कहा, "एक कार्ड लीजिए जिस पर आई लव यू लिखा हो तथा दिल बना हो जिससे तीर निकाल रहा है। कार्ड पर गुलाब भी बना हो।" अमिताभ बच्चन ने रचना के पति से बातें करने के बहाने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया।

कुंडली भाग्य की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना कास्टिंग काउच

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन

सूखी खांसी से हो गए है परेशान? तो घबराएं नहीं करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -