'ना फूल, ना पत्थर और ना ही कांच...' इस बार उर्फी की नई ड्रेस देख चौंक जाएंगे आप
'ना फूल, ना पत्थर और ना ही कांच...' इस बार उर्फी की नई ड्रेस देख चौंक जाएंगे आप
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते ख़बरों में बनी रहती है वही अब उर्फी ने ऐसी ड्रेस बना ली जिसमें वो स्वयं में पूरी कायनात समेटे हुए नजर आई। जिस किसी ने भी उर्फी का ये लुक देखा वो दंग रह गया। अब कोई उनकी दाद देता नजर आ रहा है तो कोई उनके इस फैशन पर भी उन्हें लताड़ता दिखाई दे रहा है। 

उर्फी जावेद को आज एक बार फिर मुंबई में स्पॉट किया गया तथा हर बार की भांति उन्होंने इस बार भी अपने फैशन से लाइमलाइट बटोर ली। इस बार उर्फी ऐसे अवतार में नजर आई कि देखने वालों को भरोसा ही नहीं आया। सोशल मीडिया पर वायरल गैलेक्सी की फोटो से इंस्पायर्ड होकर उर्फी ने ये ड्रेस बनाई।

सोशल मीडिया यूजर्स भी उर्फी के इस लुक पर अब काफी कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा- अब यही दिन देखने रह गए थे तो किसी ने कहा- हद है यार। वहीं कुछ ऐसे भी रहे जो उर्फी के इस लुक की भी प्रशंसा करते नजर आए। उर्फी सोशल मीडिया क्वीन हैं तथा इस बात में कोई दो राय नहीं है लिहाजा उनकी एक झलक पाने के लिए पैपराजी एक्साइटेड रहते हैं। वहीं उर्फी भी मीडिया की अटेंशन पाने की कोई कमी नहीं छोड़ती मगर आज जहां फोटोग्राफर्स उर्फी के पीछे भागते नजर आए तो वहीं उर्फी उनसे बचकर भाग रही थीं वो भी खूब तेज। ये देख हर कोई हैरान रह गया। वही उर्फी का ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। 

ये क्या हो गया शहनाज गिल को? वीडियो देखकर झलके फैंस के आंसू

OMG! ये क्या पहन कर आ गई 'बबिता जी', नया लुक देखकर चौंके लोग

जले हुए बर्तन को 5 मिनट में साफ करेगा प्याज, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -