अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मुहूर्त पर पूछा ऐसा सवाल, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मुहूर्त पर पूछा ऐसा सवाल, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की सक्रियता की बात करें तो इनमें अमिताभ बच्चन काफी आगे हैं. वे हमेशा ट्वि‍टर पर नया कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने मुहूर्त को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया हुआ है जो कि लोगों का ध्यान खींच रहा है. अमिताभ ने मुहूर्तों के पीछे भागने से मना करते हुए एक दिलचस्प ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा हैं- हम बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के मृत्यु भी हो जाएगी भलीभांति जानते हैं...फिर सारी उम्र शुभ मुहूर्त के पीछे क्यूं भागते हैं? कोई दे सकता है जवाब???

उनका यह सवाल है तो मजेदार. मगर इस ट्वीट पर फैंस ने भी खूब मजे लिए हैं. एक फैन ने लिखा- मुहूर्त शॉट के बिना मूवी भी तो बनना चालू नहीं होती, श्रद्धा और हिंदू रीति रिवाज. वहीं एक फैन ने उल्टा अमिताभ के ही मजे लेते हुए लिखा- अभी नहीं मुहूर्त देख कर बोलेंगे. खैर, सोशल मीडिया पर अमिताभ की यह मजेदार कन्वर्सेशन अक्सर ही चलता रहती है. वे किसी ना किसी बहाने अपने फैंस से जुड़े रहते हैं.

अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही गुलाबो सिताबो, झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. गुलाबो सिताबो में अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे. वहीं चेहरे में इमरान हाशमी और ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा झुंड का टीजर रिलीज हो चुका है.

अनिल कपूर अपने बेटे के साथ पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन, यह होंगे किरदार

अमिताभ बच्चन के मशहूर सॉन्ग पर जमकर डांस करते नजर आए सिद्धार्थ और कियारा, वीडियो हुआ वायरल

Filmfare Awards: बेटी को मिला अवार्ड तो, बोले पापा चंकी पांडे- 'मुझे विश्वास ही नहीं हुआ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -