Filmfare Awards: बेटी को मिला अवार्ड तो, बोले पापा चंकी पांडे- 'मुझे विश्वास ही नहीं हुआ...'
Filmfare Awards: बेटी को मिला अवार्ड तो, बोले पापा चंकी पांडे- 'मुझे विश्वास ही नहीं हुआ...'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया है। इसके साथ ही अनन्या पांडे को अवॉर्ड मिलने के बाद सोशल मीडिया पर भी उनके नाम की काफी चर्चा है। इसके साथ ही अब अनन्या के पिता चंकी पांडे ने भी बेटी को अवॉर्ड मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिन्होंने अवॉर्ड सेरेमनी में शिरकत नहीं की थी। हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे ने अनन्या को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर कहा है कि वो बहुत खुश हैं कि उनकी बेटी ने वो किया है जो वो बीते 34 साल में नहीं कर पाए। 

चंकी पांडे ने एक मीडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में बताया है, 'मेरे 34 साल के करियर में मेरी 4 फिल्में तेजाब, आंखें, हाउसफुल और अपना सपना मनी मनी नॉंमिनेट हुए है, परन्तु मैंने कभी भी फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं जीता।' इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'जब अनन्या को नॉमिनेट किया गया तो मैं बहुत खुश था। और जब उन्होंने यह जीता तो मैं सही में रो रहा था। मेरी आंखों में आंसू थे क्योंकि मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। वाकई वो इसकी हकदार है। 

यह देश के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड हैं।वहीं  मुझे दुख था कि मैं अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा नहीं बन सका था। मैंने दिसंबर में इवेंट बुक कर लिए थे और मैं अपनी जुबान से नहीं मुकर सकता था।' उन्होंने कहा, 'अनन्या के अवॉर्ड जीतने के बाद मैंने भावना (चंकी की पत्नी) की एक छोटी सी क्लिप देखी थी। वह अनन्या को हग कर रही थीं और जबरदस्त किस भी कर रही थीं। वह भी काफी एक्साइटेड थी। इसके साथ ही लंबे समय के बाद आखिरकार फिल्मफेयर हमारे घर आ ही गया।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में फिल्म गली ब्वॉय का बोलबाला रहा और फिल्म को 10 अवॉर्ड मिले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

इस अभिनेता से तापसी पन्नू की तुलना करने पर, भड़की एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रैम्प वॉक करते हुए Oops मोमेंट की शिकार हुईं दिव्या खोसला कुमार, खुद को संभालने पर यूजर्स ने की तारीफ़

फिल्मफेयर को फैंस ने बताया फिक्स्ड, ट्विटर पर अवॉर्ड शो को बायकॉट करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -