अमिताभ बच्चन के मशहूर सॉन्ग पर जमकर डांस करते नजर आए सिद्धार्थ और कियारा, वीडियो हुआ वायरल
अमिताभ बच्चन के मशहूर सॉन्ग पर जमकर डांस करते नजर आए सिद्धार्थ और कियारा, वीडियो हुआ वायरल
Share:

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर डेटिंग की अफवाहों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों सितारे अक्सर पार्टी करते दिखाई देते हैं. हाल ही में दोनों सितारों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये सितारे डांस फ्लोर पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा और सिद्धार्थ बॉलीवुड के रेट्रो हिट सॉन्ग्स पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. कियारा व्हाइट कलर के हाल्टर नैक गाउन में नजर आईं.  वे गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नं 1 के सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं.

कियारा ने 'मैं तो रास्ते से जा रहा था' सॉन्ग पर मीजान जाफरी के साथ डांस किया. इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन के मशहूर सॉन्ग अरे दीवानों मुझे पहचानो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ खूब डांस किया. फैंस के बीच कियारा और सिद्धार्थ का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा है और उनकी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया हैं. कबीर सिंह और गुड न्यूज के साथ ही कियारा टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम शुमार करा चुकी हैं. उनके पास लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं सिद्धार्थ की फिल्म मरजावां ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया और अब वे कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को लेकर बेहद उत्साह में हैं. इस फिल्म का नाम शेरशाह है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल प्ले करते दिखाई देंगे. ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित होगी. भारतीय सेना के जवान विक्रम बत्रा को परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था. फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान कर रहे हैं. इसे सिद्धार्थ के करियर के बेहद महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के तौर पर देखा जा रहा है.

इस अभिनेता से तापसी पन्नू की तुलना करने पर, भड़की एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रैम्प वॉक करते हुए Oops मोमेंट की शिकार हुईं दिव्या खोसला कुमार, खुद को संभालने पर यूजर्स ने की तारीफ़

फिल्मफेयर को फैंस ने बताया फिक्स्ड, ट्विटर पर अवॉर्ड शो को बायकॉट करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -