महानायक का ट्वीट, महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई लेकिन...
महानायक का ट्वीट, महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई लेकिन...
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और रोजाना जमकर ट्वीट करते रहते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन कभी सामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं तो कभी वे इंस्पिरेशनल कोट भी शेयर कर्त देते हैं. वहीं अब अमिताभ का ऐसा ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इंसान के जमीर की बात कही है. महानायक ने लिखा कि महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुच गई, पर जमीर इंसान का आज भी सस्ता ही है.' इस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. 

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इससे पहले भी एक मजेदार ट्वीट किया था, जहां उन्होंने लिखा था कि 'लोगों का समझना कम हो गया और समझाना ज्यादा...अतः इसलिए मुद्दों का सुलझना भी कम ही हो गया है और उलझना ज्यादा...!!' साथ है इस तरह अमिताभ बच्चन मौजूदा हाल को अपने ट्वीट के जरिये बखूबी दिखाने का काम किया है और वैसे भी उनकी आदत में शुमार है कि वे नियमित तौर पर ट्वीट करते है रहते हैं. जबकि उनके ट्वीट होते भी बहुत मजेदार हैं. 

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी ट्विटर (Twitter) पर नोक-झोंक भी खूब देखने को मिली थी. अब उनकी आने आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियां हैं. जिसमे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आने वाले हैं. 

 

'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -