'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम
'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम
Share:

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और कृति सेना 'पानीपत' में नज़र आने वाले हैं. इसकी शूटिंग चल ही रही है कि तुरंत ही कुछ खबरें आ गई हैं. आपको बता दें, अंधेरी वेस्ट का बंपर टू बंपर ट्रैफिक पहले से ही काफी खराब था, ऐसा लग रहा है कि फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारीकर ने यात्रियों की परेशानी बढ़ा दी है. असल में आशुतोष गोवारीकर पिछले सप्ताह भर से अंधेरी के चित्रकूट ग्राउंड में अपने महत्वाकांक्षी युद्ध ड्रामा, पानीपत की शूटिंग कर रहे हैं. इसी के कारण कुछ परेशानी देखने को मिल रही हैं. 

बता दें, फिल्म की टीम घोड़ों के झुंड का उपयोग करते हुए एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रही है. इसी में एक रिपोर्ट के मुताबिक घोड़े हर शाम चित्रकूट ग्राउंड से बाहर निकलते हैं, क्योंकि उन्हें वापस गोरेगांव पूर्व में अपने अस्तबल में ले जाया जाता है, जिसकी वजह से बहुत ही भयंकर ट्रैफिक की समस्या कड़ी हो गयी है. इससे वहां के लोगों को बहुत परेशानी हुई और काफी ट्रैफिक के कारण लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ा. 

वहीं इसी के बारे में एक निवासी, जो शूटिंग स्थल के करीब एक बिल्डिंग में रहता है, उसने शिकायत की, “ऐसा लगता है जैसे पानीपत की लड़ाई हमारे क्षेत्र में हो रही है. ट्रैफिक यहां पहले से ही खराब है और घोड़ो की वजह से ट्रैफिक एकदम ठहर जाता हैं.” वहीं फिल्म के प्रवक्ता ने कहा, “चित्रकूट ग्राउंड में प्रवेश और निकास एक संकरे गेट से है और यहां 24×7 ट्रैफिक लगा रहता है. ऐसे में घोड़ों को लाने के लिए कोई अन्य मार्ग नहीं है.” यानी एक फिल्म के कारण वहां के लोगों को बहुत परेशानी हुई. 

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -