अब मराठी फिल्म में नजर आएंगे 'सदी के महानायक', जानिए किस तरह करेंगे एंट्री
अब मराठी फिल्म में नजर आएंगे 'सदी के महानायक', जानिए किस तरह करेंगे एंट्री
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को खुलासा करते हुए कहा है कि वह वरिष्ठ अभिनेता और रंगमंच की मशहूर हस्ती विक्रम गोखले की आगामी मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आने वाले हैं और इस समय निर्देशक नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म 'झुंड' के अलावा 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' फिल्म में भी जोर-शोर के साथ काम कर रहे अमिताभ बच्चन (76) ने ब्लॉग लिख अपनी आगामी फिल्मों के बारे में जानकारी दी है. 

सदी के महानायक अमिताभ ने लिखा है कि, 'विक्रम गोखले की मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका निभा रहा हूं और अगले दो दिन में 'झुंड' के कुछ हिस्से को भी पूरा किया जाएगा. इसके बाद फिर 'चेहरे' और उसके बाद शूजित की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' पर वापस से कमा किया जाएगा. 

अमिताभ और गोखले (78) इससे पहले 'अग्निपथ' और 'खुदा गवाह' में भी साथ काम कर चुके हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें निर्माता शूजीत सरकार की फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन के साथ काम करते हुए नजर आने वाले है. इस फिल्म से पहले दोनों की जोड़ी कभी साथ नहीं जमी है. वहीं गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना पहले भी शूजीत सरकार के साथ विक्की डोनर में काम कर चुके हैं और अमिताभ बच्चन भी शूजीत सरकार की फिल्म 'पीकू' से बॉक्स ऑफिस पर छा चुके हैं.लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है कि सदी के महानायक और आयुष्मान किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. 

 

वनडे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ऐसी नजर आईं ईशा गुप्ता

'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक

इस एक्ट्रेस को हो गई थी ऐसी बीमारी कि करने वाली ही सुसाइड लेकिन...

कांस में ड्रेस रिपीट करने के बाद एक नए अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -