इस एक्ट्रेस को हो गई थी ऐसी बीमारी कि करने वाली ही सुसाइड लेकिन...
इस एक्ट्रेस को हो गई थी ऐसी बीमारी कि करने वाली ही सुसाइड लेकिन...
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो डिप्रेशन के चलते कई बार गलत निर्णय लेने के बारे में सोच चुकीं हैं. जी हाँ, वहीं बाद में उन्हें इस चीज का काफी ज्यादा दुख होता है. आप सभी को बता दें कि आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. उस एक्ट्रेस का नाम है इलियाना डिक्रूज. जी हाँ, इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतनी सफल नहीं हैं जितने इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में सफलता हासिल की है लेकिन इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा जानी जाती हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत अनुराग बसु की फिल्म बर्फी से की थी और यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इसके बाद इन्होंने फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, हैप्पी एंडिंग, रुस्तम बादशाहो और रैड जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. आप सभी को बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब इलियाना डिक्रूज अपनी जिंदगी को खत्म करने के बारे में सोच रही थीं. जी दरअसल इलियाना डिक्रूज को एक गंभीर बीमारी हो गई थी जिसके चलते सुसाइड करने के बारे में भी सोच लिया था.

आप सभी को बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने खुलासा किया था कि वह बॉडी डिस्माॅर्फिक डिसऑर्डर की बीमारी के चलते वह मानसिक रूप से टूट गई थीं और इस सब को भी खत्म करना चाहती थीं. वहीं उन्होंने बताया कि ''जब इस सब के बारे में मुझे मेरे फ्रेंड्स और परिवार वालों ने समझाया तो मैंने अपना निर्णय बदल लिया और आज मैं अपनी जिंदगी से काफी खुश हूं. बस मैं लोगों से यही कहना चाहूंगा कि जिंदगी में कोई भी परेशानी आए उसका डटकर सामना करो.''

पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता

फिर दिलो-दिमाग पर छाईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरें...

एक बार फिर न्यूड हुई डेमी रोज, सोफे पर दिए ऐसे कामुक पोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -