कांस में ड्रेस रिपीट करने के बाद एक नए अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत
कांस में ड्रेस रिपीट करने के बाद एक नए अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने बीते सोमवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर स्टनिंग एंट्री की जो बहुत शानदार रही. आप सभी को बता दें कि मल्लिका ने Tony Ward couture का डिजाइनर गाउन पहना था और ग्रे कलर के डीप नेक गाउन में मल्लिका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. इसी के साथ उनके गाउन पर ब्लैक कलर की कारीगरी की गई है और ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप और ड्रॉप ईयरिंग्स ने मल्लिका के लुक को परफेक्ट बनाया जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इसी के साथ मल्लिका के गाउन में लगी लॉन्ग ट्रेन उनकी ड्रेस को हाईलाइट कर रही थी जो सभी को आकर्षित कर रही थी. वहीं मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर मेकअप वीडियो और कान्स का पहला रेड कारपेट लुक शेयर किया है और लिखा है Thank you @tonywardcouture @renecaovilla @virginiecorrecommunication #cannes2019 #cannesfilmfestival #cannesredcarpet #redcarpet @marco.tassini इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज काफी अलग दिखाई दे रहा है.

अब मल्लिका के फैंस एक्ट्रेस के लुक को इंप्रेसिव और क्लासी बता रहे हैं और वहीं कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें उनका लुक ज्यादा पसंद नहीं आया. आप सभी को बता दें कि मल्लिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और इस बार उन्होंने कांस में अपना एक लुक कॉपी करने के बाद भी काफी सुर्खियां हांसिल कर ली थी. मल्लिका पिछले कई सालों से कान्स के रेड कारपेट का हिस्सा हैं. फिलहाल उनका यह लुक चर्चाओं में है.

पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता

फिर दिलो-दिमाग पर छाईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरें...

एक बार फिर न्यूड हुई डेमी रोज, सोफे पर दिए ऐसे कामुक पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -