वनडे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ऐसी नजर आईं ईशा गुप्ता
वनडे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ऐसी नजर आईं ईशा गुप्ता
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता एक्टर अनुपम खेर एक बार फिर से धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. अनुपम खेर और ईशा गुप्ता के द्वारा स्टारर फिल्म 'वन डे' का धमाकेदार ट्रेलर कल शाम रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसे अब तक 6 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है. वहीं फिल्म में अनुपम खेर एक रिटायर्ड जज की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं ईशा फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करती हुई देखी जाएगी. 

इस आगामी फिल्म के ट्रेलर को इससे जुड़ी स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है और यूट्यूब पर ट्रेलर को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. निर्देशक अशोक नंदा की इस फिल्म को एक जून को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाना है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेता अनुपम खेर बताया कि वह फिल्मों में काम करना कभी बंद नहीं करेंगे. अभिनेता ने कहा कि लंबी पारी खेलने के लिए काम को लेकर उत्साहित रहना बेहद ही जरूरी है. अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि आपको अपने काम को लेकर उत्साहित होना ही चाहिए और जिस दिन आप 'वयोवृद्ध', 'किंवदंती', 'थेस्पियन' जैसे शब्दों का बोझ उठाने लगते हैं तब ही आपके लिए काम करना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. आपको ये तमगे सेवानिवृत्त होने के इशारे के तौर पर मिलते हैं, हलांकि मैं अगले 50 साल तक भी इसे नहीं छोड़ने वाला हूँ. 

'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक

कांस में ड्रेस रिपीट करने के बाद एक नए अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

कांस में वाइट साड़ी पहनकर हुमा कुरैशी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

कांस में कुछ इस तरह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते नजर आईं सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -