मिल्खा की आत्मकथा का अंतिम पृष्ठ अमिताभ ने किया शेयर
मिल्खा की आत्मकथा का अंतिम पृष्ठ अमिताभ ने किया शेयर
Share:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता। अमिताभ ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। अब आजकल वह अपने ट्वीट्स और पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने दिवंगत दिग्गज धावक मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने उनकी आत्मकथा 'द रेस ऑफ माइ लाइफ' का अंतिम पृष्ठ साझा किया है। जी दरअसल इस पेज पर जीवन के प्रति इस महान धावक की गहरी सोच झलकती है।

आप देख सकते हैं इस पेज पर लिखा है, 'मेरे अंतिम शब्द ये होंगे, बतौर खिलाड़ी जिंदगी बेहद मुश्किल होती है। ऐसे भी समय होगा जब आप इसे छोड़ने या शॉर्टकट चुनने के बारे में सोचेंगे लेकिन याद रखिए सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता।' 'मिटा दे अपनी हस्ती को अगर कोई मर्तबा चाहे कि दाना खाक में मिलकर गुल-ए-गुलजार होता है।' (बीज मिट्टी में मिलने के बाद ही एक दिन फूल का रूप अख्तियार करता है)

आप सभी को बता दें कि एशियाई खेलों में चार स्वर्ण पदक जीतने वाले और साल 1958 राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन मिल्खा सिंह का बीते शुक्रवार को 91 साल की उम्र में निधन हो गया। जी दरसल वह ट्रैक एंड फील्ड में ऐसे एकमात्र भारतीय एथलीट रहे जिन्होंने एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीता। इसके अलावा चार सौ मीटर में उनका रिकॉर्ड 38 साल कायम रहा, जबकि राष्ट्रमंडल खेलों में ट्रैक एंड फील्ड में दूसरा भारतीय चैंपियन 52 साल बाद मिला जब कृष्णा पुनिया ने 2010 में चक्का फेंक में स्वर्ण पदक जीता। बात करें अमिताभ बच्चन की तो वह जल्द ही कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। इस लिस्ट में ब्रह्मास्त्र भी शामिल है

महिला की स्कर्ट में घुसा चूहा, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप

Newstracklive के प्रधान संपादक श्री पियूष गोयल को मातृशोक, पत्रकारिता जगत में दौड़ी शोक लहर

झगड़े के बीच पत्नी ने उठाया चाकू और दे दी पति को मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -