Newstracklive के प्रधान संपादक श्री पियूष गोयल को मातृशोक, पत्रकारिता जगत में दौड़ी शोक लहर
Newstracklive के प्रधान संपादक श्री पियूष गोयल को मातृशोक, पत्रकारिता जगत में दौड़ी शोक लहर
Share:

इंदौर: Newstracklive के प्रधान संपादक श्री पियूष गोयल को मातृशोक हुआ है, उनकी पूज्य माताजी श्रीमती संतोष गोयल का लंबी बीमारी के बाद दुखद निधन (कोरोना से नहीं) हो गया है। श्रीमती संतोष गोयल काफी दिनों से इंदौर के CHL हॉस्पिटल में इलाज ले रहीं थीं, रविवार (20 जून) को उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। उनके देहांत पर तमाम मीडिया संस्थानों, सियासी दलों, वरिष्ठ पत्रकारों आदि ने गहरा शोक प्रकट किया है।  

श्रीमती गोयल की अंतिम यात्रा आज सोमवार को निज निवास 2, आनंद नगर चितावद रोड, इंदौर से  रीजनल पार्क मुक्तिधाम जाएगी। बताया गया है कि रविवार शाम 5 बजे श्रीमती गोयल कि दिव्यात्मा उनके शरीर को छोड़कर परमात्मा में विलीन हो गई। उनके देहांत की खबर मिलते ही पूरे पत्रकारिता जगत में शोक की लहर दौड़ गई। श्रीमती गोयल के निधन की खबर सुनकर कई वरिष्ठ पत्रकार श्री पियूष गोयल को सांत्वना देने उनके आवास पर पहुंचे। 

साथ ही कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कई नेता और पत्रकार श्री गोयल को फ़ोन पर सांत्वना दे रहे हैं। Newstracklive परिवार भी इस दुःख की घड़ी में श्री पियूष गोयल जी के साथ है और पूज्य माताजी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता है, भगवन उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे।  ॐ शांति। 

नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लॉन्च किया MYOGA ऐप

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बोले प्रधानमंत्री- 'कोरोना काल में उम्मीद की किरण बना योग'

कोरोना के खिलाफ आज से 'वैक्सीन वॉर', बिनाअपॉइंटमेंट मुफ्त वैक्सीन देगी मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -