महिला की स्कर्ट में घुसा चूहा, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप
महिला की स्कर्ट में घुसा चूहा, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप
Share:

हम सभी कई बार मौज-मस्ती में कुछ ऐसा कर जाते हैं जो हमको काफी महंगा पड़ जाता है. जी हाँ और वैसे भी मस्ती में किए हुए मजाक कई बार हमारी ही ऐसी की तैसी कर देते है. वैसे आप सभी ने कई बार लोगों को जानवरों के साथ मस्ती करते हैं और यह मस्ती उनपर भारी पड़ जाती है. अब ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ. जी दरअसल हाल ही में एक महिला को जानवर से मजाक करना काफी महंगा पड़ गया. अब उस महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FailArmy (@failarmy)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिला मजे से चूहे के साथ मस्ती कर रही थी, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो जाता है जो महिला ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि, ''सड़क किनारे खड़ी एक महिला को नन्हा सा चूहा दिखता है तो वो उसे पुचकारने लगती है.

इस बीच चूहा उसके पास आता है औऱ कूदकर उसकी स्कर्ट में घुसने लगता है. यह देखकर डर के मारे महिला चीखते हुए स्कर्ट को संभालते हुए भागती है और तभी चूहा नीचे गिर जाता है.'' वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर failarmy नामक यूजर ने शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है- ''जंगली जानवरो को उत्साहित नहीं करना चाहिए.'' अब इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को देखकर सभी की हंसी छूट रही है. इस वीडियो को अब तक डेढ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और तेजी से लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

झगड़े के बीच पत्नी ने उठाया चाकू और दे दी पति को मौत

भारत में 22 और 23 जून को ग्रीन हाइड्रोजन पहल पर दो दिवसीय ब्रिक्स शिखर सम्मेलन का होगा आयोजन

आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट हुई सैंड्रा थॉमस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -