अमिताभ बच्चन के घर में नहीं आ रहा पानी, फैंस से मांगी माफ़ी
अमिताभ बच्चन के घर में नहीं आ रहा पानी, फैंस से मांगी माफ़ी
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने फैंस को अपनी समस्या से रूबरू करवाया है। वैसे आजकल अमिताभ सोशल मीडिया के साथ साथ अपने ब्लॉग पर भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं। यहाँ अभिनेता अपने फैंस से खुलकर अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातों को शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में भी उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि उनके घर में अब पानी नहीं आ रहा है। जी दरअसल अमिताभ ने पर्सनल ब्लॉग में लिखा है- 'उनके घर में इन दिनों पानी की दिक्कत चल रही है।' अभिनेता ने लिखा है, 'वो जब सुबह 6 बजे उठे तो उनके घर में पानी नहीं आ रहा था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने बताया, 'मैं आज सुबह करीब 6 बजे शूट पर जाने के लिए उठ गया था, लेकिन फिर मैंने देखा कि घर में पानी ही नहीं आ रहा है। जब तक ये पानी वापस आता है तबतक मैं आपके साथ ही कुछ समय गुजार लेता हूं। इसके बाद में सीधे शूटिंग के लिए निकल जाऊंगा, और सेट पर मौजूद मेरी वैनिटी वैन में ही तैयार हो जाऊंगा।” इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने सभी फैंस से माफी भी मांगी और लिखा कि ”आपको मैंने अपनी घर की समस्या में शामिल किया इसके लिए मैं माफी मांगता हूं, लेकिन ठीक है। अब से नहीं बोलूंगा आज का दिन थोड़ा मुश्किलों से भरा रहा।”

इसके अलावा अपनी नई फिल्म चेहरे के रिलीज के बारे में बात करते हुए एक्टर ने लिखा, ”अभी ये फिल्म महज कुछ ही राज्यों में रिलीज होने वाली है। जिस वजह से कुछ दर्शकों को इसे देखने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। लेकिन सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार हम सभी को है।” वैसे आप सभी जानते ही होंगे अमिताभ बच्चन शुरुआत से ही काम को लेकर सजग रहते हैं। इसी के चलते वह आज तक लगातार फिल्मों में दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

काबुल अटैक: शरीर पर 11 किलो विस्फोटक बांधकर भीड़ में घुसा था आतंकी, पूरा एयरपोर्ट उड़ाने की थी साजिश

मैसूर दुष्कर्म मामले में कर्नाटक पुलिस को बड़ी सफलता, 5 आरोपी गिरफ्तार

आतंकी संगठन ISKP में भर्ती हुए केरल के 14 जिहादी, भारत पर भी मंडराने लगा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -