KBC के सेट पर 'नशे में धुत' दिखे अमिताभ बच्चन! देखकर दंग रह गए अभिषेक बच्चन
KBC के सेट पर 'नशे में धुत' दिखे अमिताभ बच्चन! देखकर दंग रह गए अभिषेक बच्चन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 का शानदार आगाज हो चुका है। इस शो में देश के कोने-कोने से प्रतियोगी इसमें हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं। अब तक कौन बनेगा करोड़पति न जानें कितने लोगों को मालामाल बना चुका है। शो पर प्रतियोगी के साथ स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी आते हैं। ऐसे में हाल ही में कुछ दिनों पहले घूमर के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर आर बाल्की, अभिषेक बच्चन और सैय्यामी खेर करोड़पति के मंच पर पहुंचे। पिता और बेटे की जोड़ी ने जमकर तहलका मचाया। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने मंच पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर बेटा अभिषेक भी दंग रह गए। 

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर डायरेक्टर आर बाल्की ने अभिनेता अमिताभ से उनके आइकॉनिक डायलॉग को बोलने की गुजारिश की। इस पर उन्होंने अपने 'शराबी' वाले सीन को रीक्रिएट किया। पिता का ड्रंक अभिनय देखकर अभिषेक बच्चन भी हैरान रह गए। यही नहीं, शो पर उपस्थित सभी लोगों की हंसी छूट गई और खूब अभिनेता अमिताभ भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

सामने आए शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बोलते है, 'मैंने कितनी बार बोला है कि दारू नहीं पीने का है, मगर तू सुनताइच किधर है।' इसके बाद दर्शकों में बैठी एक महिला अभिनेता अमिताभ को आई लव यू बोलता है। इस पर वह फिर से शराबी की स्टाइल में बोलते हैं, 'मैडम आप हमको भी बोलने दो ना कितना बार बोला है आपको कि दारू पीके नहीं आने का ना, काहे को दारू पीके आया तुम।' पिता का ऐसा रूप देखकर अभिषेक अपनी हंसी रोक नहीं पाए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

KBC 15 में आई अमिताभ बच्चन को 'कजरा रे' की याद, बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बिग बी ने कही ये बात

आदिल और राखी सावंत के विवाद के बीच रितेश का आया बड़ा बयान, एक्ट्रेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

'आदिल ने मेरी नग्न तस्वीरें और वीडियो बेचे, मेरे कपड़े फाड़े और...', राखी सावंत ने शौहर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -