आदिल और राखी सावंत के विवाद के बीच रितेश का आया बड़ा बयान, एक्ट्रेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
आदिल और राखी सावंत के विवाद के बीच रितेश का आया बड़ा बयान, एक्ट्रेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत फिर से ख़बरों में हैं। वही हाल ही में राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि राखी पहले से रितेश के साथ शादीशुदा थीं। आदिल का दावा है कि बिना रितेश से तलाक लिए राखी सावंत ने आदिल से शादी की तथा शादी के बाद भी रितेश के साथ उनका अफेयर था। सभी विवादों के बीच अब रितेश का बयान सामने आया है कि जिसमें उन्होंने राखी से शादी की बात से मना किया है। 

दरअसल राखी सावंत और उनकी टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रितेश को वीडियो कॉल किया था। इस के चलते रितेश ने खुलासा किया कि उन दोनों की कभी शादी ही नहीं हुई थी। सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदिल दुर्रानी ने दावा किया था कि राखी सावंत ने रितेश को तलाक दिए बिना उनसे शादी कर ली है। उन्होंने उनकी शादी की फोटोज और कानूनी सबूत भी दिखाए थे। ऐसे में अब रितेश का बयान सामने आया है जिसमें ने यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि उन्होंने राखी से कभी शादी ही नहीं की।

मीडिया के सामने राखी ने रितेश को वीडियो कॉल करवाया तथा सवाल किया कि क्या उनकी राखी सावंत से शादी हुई है। इसके जवाब में रितेश ने कहा, 'देखो यहां पर सब चीज मैनिपुलेटेड ही है ना, सारी चीज नकली हुई है। मैंने पहले भी बताया, मैं आज उसके लिए केस भी लड़ रहा हूं अपनी पहली पत्नी से, जो चीज हुई नहीं थी, हम लोगों का जो हसीन रिश्ता है, लोगों ने उसका फायदा उठाया।' आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी ने राखी पर रितेश से वित्तीय मदद लेने का भी आरोप लगाया था। इसे लेकर भी रितेश ने मना कर दिया। उन्होंने कहा, हम दोनों अलग होने के बाद कांटेक्ट में ही नहीं थे।

नूंह हिंसा का ओसामा ! नल्हड मंदिर के पास की थी आगज़नी, हरियाणा पुलिस ने किया एनकाउंटर

'चंद्रयान 3' की सफल लैंडिंग पर अमिताभ बच्चन ने कविता पढ़कर अनोखे अंदाज में दी बधाई, देंखे VIDEO

जहां सांस लेना भी मुश्किल, भोलेनाथ के उस धाम में पहुंचीं 'पंजाब की ऐश्वर्या राय'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -