'आदिल ने मेरी नग्न तस्वीरें और वीडियो बेचे, मेरे कपड़े फाड़े और...', राखी सावंत ने शौहर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे
'आदिल ने मेरी नग्न तस्वीरें और वीडियो बेचे, मेरे कपड़े फाड़े और...', राखी सावंत ने शौहर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत फिर से ख़बरों में हैं। इस बार उन्होंने बुधवार (23 अगस्त, 2023) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने शौहर आदिल खान दुर्रानी पर उनकी नग्न तस्वीरें एवं वीडियो बेचने का आरोप लगाया है। एक बड़ा दावा करते हुए राखी ने कहा कि 50-50, 47-47 लाख में आदिल खान ने उनकी नग्न तस्वीरें एवं वीडियो दुबई में बेचीं हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा, “मेरे शौहर आदिल खान दुर्रानी ने मेरे न्यूड वीडियो ₹50-50, ₹47-47 लाख में लाख में बेचे हैं, जिसमें एक में मैं हनीमून के वक़्त टब में बैठी हूँ, बाथरूम में नहा रही हूँ, उनके साथ बिस्तर में हूँ, सारे वीडियो शूट करके, मेरे नग्न वीडियो, एक अरब को बेचे है, अपनी बीवी का वीडियो बेचा है, किसको बेचा है पता नहीं।” 

राखी को यह भी याद आया कि आदिल की बहन शैली उन्हें एक कार देना चाहती थी तथा उसने इसे लेने के लिए राखी को मैसूर आने के लिए बोला था। राखी ने कहा कि उन्होंने शैली से कार मुंबई भेजने के लिए बोला- मगर आदिल ने जोर देकर कहा कि वह इसे जाकर ले जाए। राखी का दावा है कि वहाँ पहुँचने के पश्चात् वह आदिल के साथ एक कमरे में थी। आगे राखी सावंत का दावा है, “इनका (आदिल का) एक बंदा आया, मैं और आदिल के कमरे में थे, तभी बाहर से ताला लगाकर चला गया।” इतना ही नहीं उसके बाद क्या हुआ यह बताते हुए राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया कि आदिल ने उनके कपड़े भी फाड़े। राखी सावंत ने कहा, “जो फिर मेरे साथ हुआ… जब मेरे साथ वो हुआ, 3 घंटे लगे उसको फिर मेरे कपड़े फाड़ने में, सारी चीज करने में।” 

वही इस घटना के पश्चात् राखी ने दावा किया कि अगले दिन आदिल ने उनसे कहा, “उदास मत हो, तुम एक अच्छी लड़की हो, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूँ।” उन्होंने बताया कि आदिल खान उनका पीछा करते हुए गोवा तक गया जहाँ उन्होंने शादी कर ली। हालाँकि, अब निकाह के पश्चात् राखी ने यह भी कहा कि वह आदिल को अपना पति नहीं मानती हैं तथा उससे तलाक के लिए अर्जी देंगी। गौरतलब है कि 6 महीने जेल में गुजारने के बाद राखी सावंत का शौहर रहा आदिल खान दुर्रानी अभी हाल ही में बाहर आ चुका है। एक इंटरव्यू में उसने राखी सावंत पर कई प्रकार के आरोप लगाए थे। कहा था कि वह कभी माँ नहीं बन सकती। ड्रग देकर अपना न्यूड वीडियो बनाने और माँ के कैंसर के नाम लोगों से पैसे ऐंठने का आरोप भी लगाया है।

नूंह हिंसा का ओसामा ! नल्हड मंदिर के पास की थी आगज़नी, हरियाणा पुलिस ने किया एनकाउंटर

'चंद्रयान 3' की सफल लैंडिंग पर अमिताभ बच्चन ने कविता पढ़कर अनोखे अंदाज में दी बधाई, देंखे VIDEO

जहां सांस लेना भी मुश्किल, भोलेनाथ के उस धाम में पहुंचीं 'पंजाब की ऐश्वर्या राय'हिमाचल में मरते-मरते बचा ये मशहूर एक्टर, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -