आराध्या बच्चन को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात
आराध्या बच्चन को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति जूनियर' (KBC) को होस्ट कर रहे हैं। शो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बच्चे बैठते हैं जिनके साथ अमिताभ बच्चन तमाम मजेदार बातें करते हैं। कौन बनेगा करोड़पति में चर्चा के दौरान ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी पोती आराध्या बच्चन अब बड़ी हो गई है तथा अब वह बड़ों वाले गेम्स खेलती है।

अमिताभ बच्चन ने उन गेम्स के बारे में भी बताया जो वह अपनी पोती के साथ खेलते हैं। बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का यह 14वां सीजन है जिसे अमिताभ बच्चन भी बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन ने कहा, 'जिस पेशे में हम हैं, यानि फिल्में, मुझे काम पर जाने के लिए अपना घर प्रातः बहुत जल्दी छोड़ देना पड़ता है, उधर वो विद्यालय निकल जाती है।'

इन दिनों अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति जूनियर' (KBC) को होस्ट कर रहे हैं। शो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बच्चे बैठते हैं जिनके साथ अमिताभ बच्चन तमाम मजेदार बातें करते हैं। कौन बनेगा करोड़पति में चर्चा के चलते ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी पोती आराध्या बच्चन अब बड़ी हो गई है तथा अब वह बड़ों वाले गेम्स खेलती है। अमिताभ बच्चन ने उन गेम्स के बारे में भी बताया जो वह अपनी पोती के साथ खेलते हैं। बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का यह 14वां सीजन है जिसे अमिताभ बच्चन भी बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन ने कहा, 'जिस पेशे में हम हैं, यानि फिल्में, मुझे काम पर जाने के लिए अपना घर प्रातः बहुत जल्दी छोड़ देना पड़ता है, उधर वो स्कूल निकल जाती है।' अमिताभ बच्चन ने बताया, 'जब मैं पैकअप करके घर वापस आता हूं तो सो चुकी होती है। हमें साथ में गुजारने के लिए बहुत कम समय मिलता है, मगर रविवार को हम साथ होते हैं और ढेर सारी मस्ती करते हैं।' अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक खेल है जिसमें आपने जो बोला उसका अंतिम अक्षर फिर से बोलना पड़ता है। यह खेल वह अपनी पोती के साथ खेलते हैं। इसके अतिरिक्त पह उसके साथ कंप्यूटर गेम्स भी खेलते हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी का पूरा सच

किसने बनाया देबीना की डिलीवरी वीडियो? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

एक्टिंग से पहले ये काम करती थी दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -