फिल्म ‘शोले’ में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने भी किया था काम, बिग बी ने खुद किया खुलासा

टीवी जगत के चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 के ‘शानदार शुक्रवार’ के एपिसोड में इस बार जो स्पेशल गेस्ट आ रही हैं, उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड रहता है। जी हां, ये स्पेशल गेस्ट हैं हर दिल अज़ीज हेमा मालिनी। हेमा मालिनी के साथ लोकप्रिय फिल्मनिर्माता रमेश सिप्पी भी इस शो का भाग बनेंगे। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में एक बार फिर से मूवी ‘शोले’ का री-यूनियन होगा। इस री-यूनियन में ‘शोले’ के वीरू उर्फ धर्मेंद्र वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़ेंगे।

वही इस एपिसोड का नया प्रोमो आज लॉन्च हुआ है। प्रोमो वीडियो में आप अमिताभ बच्चन, रमेश सिप्पी एवं हेमा मालिनी को इस मूवी की शूटिंग के दौर को एक बार फिर से जीते हुए देख सकते हैं। इतना ही नहीं, सभी ने इस के चलते कई किस्से भी शेयर किए। प्रोमो वीडियो में अमिताभ ने खुलासा किया कि मूवी शोले में उनकी बेटी श्वेता ने भी काम किया है। इसके अतिरिक्त हेमा मालिनी के साथ अमिताभ बच्चन फ्लर्ट करते हुए भी नजर आए।

वही वीडियो में अमिताभ को ये बोलते हुए देखा जा सकता है कि हमारे दोनों गेस्ट से मेरा रिश्ता काफी पुराना है। आज एक प्रकार से शोले री-यूनियन कहा जा सकता है। बेहद सी पुरानी यादें आज ताजा हो गई हैं। अभी तक भरोसा नहीं होता कि 46 वर्ष गुजर गए। तत्पश्चात, हेमा मालिनी बोलती हैं कि इतने वर्ष गुजर गए। बहुत वर्षों के पश्चात् मिलकर बड़ा अच्छा लग रहा है। इस के चलते अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी की बातों पर उनके साथ फ्लर्ट भी किया। हेमा मालिनी की जब बात समाप्त हुई तो उन्होंने बेहद ही प्यार से उन्हें देखते हुए कहा- ‘हां’।

मोनालिसा की तस्वीरों ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए घायल

पापा को टीवी पर देखकर खुश हुई बेटी तारा, किस करके बोली- जय भानुशाली बिग बॉस

सुमोना चक्रवर्ती की कातिलाना अदाओं ने बनाया फैंस का दिन, बोले- अब बस भी करो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -