पापा को टीवी पर देखकर खुश हुई बेटी तारा, किस करके बोली- जय भानुशाली बिग बॉस

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता जय भानुशाली बिग बॉस के घर में लॉक हैं। बिग बॉस के घर में जय भानुशाली अपनी बेटी तारा को बहुत याद करते हैं। घरवालों से वे अक्सर तारा की बातें करते हैं। तारा की ड्रेस को साथ लेकर सोते हैं। जिस प्रकार जय अपनी बेटी को याद कर रहे हैं, ठीक उसी प्रकार तारा को भी पापा की याद सता रही है।

वही जय भानुशाली की वाईफ और अभिनेत्री माही विज ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें तारा भानुशाली बता रही हैं कि उनके पापा कहा हैं। तारा अपने पापा को किस भी करती हैं। वीडियो में तारा अपनी डॉल के साथ खेल रही हैं तथा टेलीविज़न पर बिग बॉस का एपिसोड चल रहा है। माही तभी तारा से कहती हैं कि जय भानुशाली कहा हैं। तारा टेलीविज़न की ओर इशारा करके बताती हैं कि उनके पापा टेलीविज़न पर नजर आ रहे हैं। 

फिर माही बोलती हैं आपने पापा को किस किया? तारा हां बोलती हैं तथा अपनी डॉल को किस करती हैं। माही विज बेटी तारा से पापा का नाम भी पूछती हैं। तारा फिर बड़े ही प्यारे अंदाज में जय भानुशाली बिग बॉस बोलती हैं। तारा का ये एडोरेबल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्टार्स ने भी इस वीडियो पर टिप्पणी है। कृष्णा मुखर्जी, काम्या पंजाबी, जसवीर कौर सहित स्टार्स ने हार्ट इमोजी बनाया है। ये वीडियो साझा करते हुए माही विज ने कैप्शन में लिखा- तारा बोल रही है जय भानुशाली बिग बॉस। वही बात यदि जय भानुशाली के गेम की करे तो शो में जय से उनके प्रशंसकों को बहुत सारी उम्मीदें थीं, मगर जय उनपर खड़ा उतरते हुए दिखाई नहीं दे रहे। 

सुमोना चक्रवर्ती की कातिलाना अदाओं ने बनाया फैंस का दिन, बोले- अब बस भी करो...

'तारक मेहता' शो के मेकर्स ने किया ये बड़ा ऐलान, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

VIDEO: शुरू हुई अंकिता लोखंडे की मेहँदी-हल्दी की रस्मे!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -