सुमोना चक्रवर्ती की कातिलाना अदाओं ने बनाया फैंस का दिन, बोले- अब बस भी करो...
सुमोना चक्रवर्ती की कातिलाना अदाओं ने बनाया फैंस का दिन, बोले- अब बस भी करो...
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने चर्चित रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' से सुर्खियां बटोरने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है, इस कारण उनकी फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं। सुमोना अपने प्रत्येक लुक को रूल करती हैं, मगर उनकी बोल्ड अदाएं प्रशंसकों को बहुत पसंद आती हैं। अभिनेत्री के जलवे की बहुत चर्चा होती है। 

इसके साथ ही सुमोना चक्रवर्ती आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई स्टाइलिश फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। कई बार उनका बिकिनी लुक प्रशंसकों के बीच चर्चा का केंद्र रहा है। सुमोना जितनी जबरदस्त साड़ी में लगती हैं, उतनी ही हॉट बिकिनी में भी लगती हैं। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी यह अनुमान नहीं लगा सकता कि यह वही सुमोना हैं जिसका मजाक अक्सर कपिल शर्मा उड़ाते दिखाई देते थे। 

वही बात यदि सुमोना चक्रवर्ती के करियर की करें तो बचपन में फिल्मों का भाग रही सुमोना ने एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'कसम से' से टेलीविजन जगत में कदम रखा। इस शो में उन्होंने 'निवेदिता देब' का किरदार निभाया था। वही ये पहली बार नहीं है जब सुमोना चक्रवर्ती कि किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतनी धूम मचाई हो आए दिन ही सुमोना चक्रवर्ती की तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो जाती है।

'तारक मेहता' शो के मेकर्स ने किया ये बड़ा ऐलान, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

VIDEO: शुरू हुई अंकिता लोखंडे की मेहँदी-हल्दी की रस्मे!

मुंह पर कपड़ा बांधकर निकला ये मशहूर अभिनेता, देखकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -