Actress शेफाली ने बिग-बी को दिया यह खास Gift
Actress शेफाली ने बिग-बी को दिया यह खास Gift
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेताज बादशाह व सदी के महानायक और कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से अपने शो को धमाकेदार बना दिया और टीआरपी में सबसे ऊपर निकाल दिया . इस बार का सीज़न भी बड़ा रोमांचक रहा, जहाँ कई लोगों ने हॉट सीट तक आने के सपने को पूरा किया को कई ने 50 लाख का इनाम जीता. वहीं जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका मजुमदार ने इस सीजन में 1 करोड़ रुपये जीते. अब महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली शाह के कारण सुर्खियों में बन आए है.

जी हां बता दे कि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को एक खास पेंटिंग गिफ्ट की है. दोनों कलाकार 'द लास्ट लियर', 'वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम' और 'मोहब्बतें' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं. शेफाली ने ट्वीट कर कहा, "एक शख्स जिसे जानना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. एक शख्स जिसका मैं काफी सम्मान करती हूं और बेहद प्यार करती हूं.

आशा है कि अमित जी आपको यह उपहार पसंद आएगा." इस गिफ्ट के बारे में शेफाली ने कहा, "यह पेंटिंग 'वन इन मिलियन' नामक एक सीरीज़ पर आधारित है और इस पेंटिंग को अमित जी के अलावा किसी और को गिफ्ट करने के बारे में सोच भी नहीं सकती."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

Bollywood का 'ब्रह्मास्त्र' इस दिन होगा प्रक्षेपास्त्र

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

में सनी लियोनी के संग में थोड़ा समय बिताना चाहता था, अरबाज खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -